छत्तीसगढः जंगल में मिला सात साल की बच्ची का शव, शरीर पर मिले चोट के कई निशान रेप के बाद हत्या की आशंका

punjabkesari.in Friday, Mar 08, 2024 - 12:05 AM (IST)

नेशनल डेस्कः छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिले में पुलिस ने सात वर्ष की एक बालिका का शव बरामद किया। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक बच्ची की पत्थर से कुचलकर हत्या की गई है। कबीरधाम जिले के पुलिस अधीक्षक अभिषेक पल्लव ने बताया कि आज सुबह पुलिस को सिंघनपुरी थाना क्षेत्र में टाटावाही गांव के पास एक बालिका का शव मिलने की जानकारी मिली। उन्होंने बताया कि इस जानकारी के बाद घटनास्थल के लिए पुलिस दल रवाना किया गया और शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया।

पल्लव ने बताया कि शव की प्रारंभिक चिकित्सीय जांच में बालिका के सिर पर पत्थर से गंभीर चोट लगने की जानकारी मिली है। उन्होंने बताया कि उसके निजी अंगों पर भी चोट के निशान देखे गए हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या हत्या से पहले बालिका के साथ बलात्कार किया गया था, पुलिस अधीक्षक ने कहा, ''शुक्रवार को चिकित्सकों के दल के द्वारा पोस्टमार्टम किया जाएगा जिसके बाद अधिक जानकारी मिल सकेगी।'' उन्होंने बताया कि पुलिस ने एक संदिग्ध को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

एसपी के मुताबिक संदिग्ध के शरीर पर चोट के निशान भी पाए गए हैं और यह वही व्यक्ति है जिसने सबसे पहले शव के बारे में सूचना दी थी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि संदिग्ध दुर्ग जिले का निवासी है तथा वह पिछले छह-सात महीने से इलाके में रह रहा था। उसका कार्यालय घटना स्थल के बहुत करीब स्थित है। पल्लव ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट, मौके से जुटाए गए साक्ष्य और संदिग्ध से पूछताछ के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News