रोड शो में CM चन्नी के इस बयान पर खिलखिला कर हंसने के बाद प्रियंका गांधी ने बजाई ताली तो नाराज हुए भाजपा-आप

punjabkesari.in Wednesday, Feb 16, 2022 - 04:08 PM (IST)

अमृतसर : पंजाब में 20 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सीएम चरणजीत सिंह चन्नी मतदाताओं को लुभाने के लिए जमकर रोड शो कर रहे हैं। बता दें कि 15 फरवरी को प्रियंका गांधी और सीएम चरणजीत सिंह चन्नी पंजाब के रूपनगर में चुनाव प्रचार के लिए पहुंची थे और इस दौरान चन्नी के एक बयान पर विवाद मच गया है। 
 

भाजपा और आम आदमी पार्टी ने चन्नी के इस बयान को लेकर ऐतराज जताया है। दरअसल चन्नी ने रोड शो में बिहार-यूपी के लोगों को 'भैया' कहकर संबोधित किया। चन्नी के इस बयान के दौरान प्रियंका गांधी भी वहां मौजूद थी और हंसते हुए तालियां बजाती नजर आईं। इसे लेकर भाजपा ने निशाना साधते हुए कहा है कि क्या कांग्रेस ऐसे लोगों को आपस में लड़ाकर यूपी और देश का विकास करेगी। 
 

रोड सो में चन्नी ने कहा कि प्रियंका गांधी पंजाबियों की बहू हैं, पंजाबन हैं, पूरी ताकत से एक तरफ हो जाओ पंजाबियो... यूपी के, बिहार के, दिल्ली के भइया जो पंजाब में आकर राज करना चाहते हैं उन्हें घुसने नहीं देंगे।'चन्नी के इस बयान के दौरान वहीं मौजूद प्रियंका गांधी मुस्कुराती और ताली बजाती नजर आईं।
 

वहीं सीएम चन्नी के 'यूपी, बिहार के भइया' वाले बयान पर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि यह बहुत ही शर्मनाक है। उन्होंने कहा कि किसी भी व्यक्तिगत या विशेष समुदाय को निशाना बनाकर की गई टिप्पणी की कड़ी निंदा की जानी चाहिए। केजरीवाल ने कहा कि प्रियंका गांधी भी यूपी से ताल्लुक रखती हैं तो वह भी एक 'भइया' हुईं।
 

वहीं, भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने लिखा कि मंच से पंजाब के मुख्यमंत्री यूपी, बिहार वालों को अपमानित करते हैं और प्रियंका वाड्रा बगल में खड़े होकर हंस रही हैं, तालियां बजा रही हैं…ऐसे करेगी कांग्रेस यूपी और देश का विकास? लोगों को आपस में लड़ा कर?' 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News