लोगों की उम्मीदों पर खरे उतर रहे हैं PM मोदी: स्मृति ईरानी

punjabkesari.in Tuesday, Aug 23, 2016 - 06:31 PM (IST)

चिकबल्लापुरः केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने आज कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का लक्ष्य देश को उज्ज्वल भविष्य की ओर ले जाना है और वह लोगों की उम्मीदों पर खरे उतर रहे हैं। ईरानी देश की आजादी की 70 वीं साल गिरह के मौके पर यहां निकाली गई तिरंगा रैली में भाग ले रहीं थी। 

उन्होंने कहा, देश इस मौके पर उम्मीदों से भरा है और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का मुख्य उद्देश्य भारत के भविष्य को संवारना है। उन्होंने कहा, यह मेरे लिए सौभाग्य की बात है कि मैं कर्नाटक के विदुरस्वता जैसी ऐतिहासिक जगह पर भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ अखिल भारतीय तिरंगा रैली में भाग ले रही हूं। इस रैली के माध्यम से हम लंबे संघर्ष के बाद देश को आजादी दिलवाने में अपनी अहम भूमिका निभाने वाले स्वतंत्रता सेनानियों को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं।

केंद्रीय कपड़ा मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश की आजादी के 70 साल पूरे होने के मौके पर देशवासियों से तिरंगा यात्रा के माध्यम से जश्न मनाने की अपील की है। उन्होंने कहा, मैं उन सभी लोगों को धन्यवाद देती हूं जिन्होंने तिरंगा यात्रा में भाग लेकर इसको अपना समर्थन दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News