डूबते लड़कों को बचाने के लिए इन बहादुर महिलाओं ने साड़ी उतार कर नदी में फेंक दी, सोशल मीडिया हो रही तारीफ

punjabkesari.in Tuesday, Aug 11, 2020 - 11:21 AM (IST)

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर इनदिनों तीन महिलाओं की खूब तारीफ हो रही है जिन्होंने डूबते युवकों को बचाने के लिए अपनी साड़ी उतारकर पानी फेंकी और उन्हें निकाल लिया।  इन तीन बहादुर महिलाओं के नाम सेंथमीज सेल्वी (38), मुथमल (34) और अनंतवल्ली (34) है।। यह मामला तमिलनाडु के एक गांव का बताया जा रहा है। 

सेंथमीज सेल्वी ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि गांव के 12 लड़के कोट्टारई गांव में क्रिकेट खेलने गए थे। खेल के बाद सभी कोट्टारई डैम में नहाने चले गए। जब युवक वहां पहुंचे तो हम घर के लिए निकलने वाले थे। उन्होंने बांध के चारों तरफ देखा और हमसे उसमें नहाने के बारे में पूछा। हमने उन्हें चेतावनी दी कि पानी गहरा होगा। क्यों कि बीते हफ्ते कि भारी बारिश के चलते डैम का पानी 15 से 20 फीट पहुंच गया था।


नहाने के दौरान चारों लड़कों के पैर फिसल गए और वह गहरे पानी में गिर गए। हमने बिना ज्यादा सोचे अपनी साडिय़ां उतारी और पानी में फेंक दीं। हम दो लड़कों को बचाने में कामयाब रहे। लेकिन अफसोस अन्य दो को नहीं बचा पाए। हम पानी में ही थे पर उन तक नहीं पहुंच पाए। सोशल मीडिया पर इन महिलाओं की बहादुरी की खूब चर्चा हो रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News