यौन शोषण को लेकर इस सेलिब्रिटी ने कहा- मेरे साथ भी हुआ है ऐसा

punjabkesari.in Monday, Oct 16, 2017 - 05:38 PM (IST)

नई दिल्‍ली: इन दिनों स्‍टार प्‍लस के शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में जज बनीं मल्लिका दुआ ने अपने साथ हुए शोषण की आपबीती इंस्टाग्राम पर पोस्ट की। हॉलीवुड एक्‍ट्रेस एलिसा मिलानो ने #MeToo अभियान चलाया है। इसमें दुनियाभर की महिलाएं अपने साथ हुई यौन शोषण की घटनाओं का खुलासा कर रही हैं। ऐसे में अ‍ब प्रसिद्ध कॉमेडियन मल्लिका दुआ ने बचपन में अपने साथ हुई यौन शोषण की घटना का खुलासा किया है।

कॉमेडियन मल्लिका दुआ ने अपने फेसबुक और सोशल मीडिया पर एक पोस्‍ट के तहत बताया कि वह 7 साल की उम्र में उनके साथ भी यौन शोषण की घटना हुई है। मल्लिका ने अपने पोस्‍ट में लिखा, मैं अपनी मां के साथ कार में सफर के दौरान मेरी मां जब कार चला रही थीं तो उस समय मेरा यौन शोषण हुआ। उस समय मैं सिर्फ सात साल की थी। मल्लिका के इस इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट पर कमेंट करते हुए भी कई और लड़कियों ने भी अपने साथ हुई यौन शोषण की घटनाओं का खुलासा किया है। इससे पहले उनके साथ एक उबर के कैब चालक द्वारा बदतमीजी करने की खबर आई थी। जिसकी शिकायत मल्लिका दुआ ने फेसबुक की पोस्ट पर की थी।


बता दें कि हॉलीवुड एक्‍ट्रेस एलिसा मिलानो ने अपने साथ हुए यौन शोषण का खुलासा करते हुए दुनियाभर की महिलाओं से आह्वान किया है कि वह भी अपने साथ हुई इस तरह की घटनाओं के बारे में बताए ताकि यह साबित किया जा सके कि यह कोई छोटी या नजरअंदाज किए जा सकने वाली घटना नहीं है। एलिसा के इस ट्वीट के बाद दुनियाभर से महिलाएं #MeToo हैशटैग के साथ अपने साथ हुई घटनाओं को शेयर कर रही हैं. एलिसा के इस ट्वीट पर अभी तक 27,000 से ज्‍यादा ट्वीट आ चुके हैं जिसमें हजारों महिलाओं ने अपने साथ हुई घटनाओं का खुलासा किया है।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News