वोल्वो बस हुई Out Of control...बाइक सवार समेत कई गाड़ियों को रौंदा, देखें CCTV

punjabkesari.in Tuesday, Aug 13, 2024 - 11:40 AM (IST)

नेशनल डेस्क: बेंगलुरु में एक  वोल्वो बस के एक्सीडेंट का भयानक सीसीटीवी फूटेज सामने आया। हेब्बल फ्लाईओवर पर हुई इस हादसे की रिपोर्ट के अनुसार, एक बीएमटीसी वोल्वो बस के ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया, जिससे कई वाहनों के साथ टकराव हुआ। इस घटना में तीन बाइक और दो कारें प्रभावित हुईं, और एक बाइक सवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सीसीटीवी फुटेज के अनुसार, यह घटना सुबह के समय हुई जब एयरपोर्ट से एचएसआर लेआउट की ओर जा रही बस ने अचानक कई वाहनों को टक्कर मार दी। इस फुटेज में बस के अंदर लगे कैमरे में घटना के भयावह दृश्य कैद हुए हैं, जिससे यह स्पष्ट होता है कि ड्राइवर को नियंत्रण खोने के कारण ये टकराव हुआ।

यह घटना बेंगलुरु के व्यस्त क्षेत्रों में से एक हेब्बल फ्लाईओवर पर हुई, जहां की सड़कें अक्सर भीड़भाड़ वाली होती हैं।   यह हादसा सोमवार सुबह करीब 9:25 बजे हुआ। जहां हेब्बाल फ्लाईओवर के पास बेंगलुरु एयरपोर्ट से एचएसआर लेआउट की ओर वोल्वो लग्जरी बस जा रही थी। तभी मॉल के पास जाते समय ड्राइवर ने अचानक बस से नियंत्रण खो दिया। जिससे सड़क पर आगे चल रहे 4 स्कूटर, 4 कारों आदि से वाहनों से बस टकरा गई। इस हादसे में स्कूटर पर सवार एक यात्री गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News