अस्थाना की बढ़ी मुश्किलें, CBI के एडिशनल एसपी ने लगाए गंभीर आरोप

punjabkesari.in Wednesday, Oct 31, 2018 - 03:29 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  देश की सबसे बड़ी जांच एजेंसी सीबीआई के अंदर मचे घमासान में एक नया मोड़ आ गया है। स्पेशल डायरेक्टर राकेश अस्थाना के खिलाफ सीबीआई के एडिशनल SP एसएस गुरम ने दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की है। 
PunjabKesari

गुरम ने आरोप लगाया कि घुसखोरी के एक मामले में अपने खिलाफ दायर प्राथमिकी को निरस्त करने की मांग को लेकर याचिका दायर करने वाले विशेष निदेशक राकेश अस्थाना ‘चुनिंदा’ तथ्यों को रख कर अदालत को गुमराह कर रहे हैं। सीबीआई निदेशक आलोक वर्मा और अस्थाना के बीच खींचतान के कारण सीबीआई के अन्य अधिकारियों के साथ गुरम का भी तबादला कर दिया गया है। उन्होंने अस्थाना द्वारा दायर याचिका में एक पक्ष बनाए जाने की मांग की है। 

PunjabKesari
एडिशनल SP का दिल्ली से जबलपुर तबादला कर दिया गया है। उन्होंने मामले में उनका पक्ष सुने जाने का मौका दिए जाने की मांग की है। दिल्ली उच्च न्यायालय के समक्ष दायर एक आवेदन में अपर पुलिस अधीक्षक ने दावा किया कि उन्हें अंदेशा है कि सीबीआई अस्थाना को बचाने का प्रयास कर रही है और वह याचिका का जोरदार विरोध नहीं करेगी।  

PunjabKesari
गुरम ने अस्थाना की याचिका खारिज करने की भी मांग की। अस्थाना, पुलिस उपाधीक्षक देवेन्द्र कुमार और कथित बिचौलिया मनोज प्रसाद ने अलग-अलग याचिकाओं में अपने खिलाफ दायर प्राथमिकी को निरस्त करने की मांग की है। न्यायमूर्ति नजमी वजीरी इन याचिकाओं पर गुरुवार को सुनवाई करेंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News