Video: बाढ़ का खौफनाक मंजर, परिवार सहित नदी में बह गई कार

punjabkesari.in Tuesday, Jul 17, 2018 - 04:12 PM (IST)

नेशनल डेस्क: मुंबई में पिछले कुछ दिनों से जारी बारिश से आम जीवन अस्त व्यस्त हो गया है। बारिश के कहर का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें एक परिवार कार सहित नदी में बहता हुआ दिखाई दे रहा है। हालांकि ग्रामीणों की मदद से यह लोग सुरक्षित बाहर निकल आए। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 


यह घटना नवी मुंबई के तलोजा की बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार सोमवार को 37 वर्षीय अशरफ, उनकी पत्नी हमीदा और दो बच्चों के साथ कार से जा रहे थे। घोटगांव के ब्रिज पर पहुंचते ही अशरफ कार को कंट्रोल नहीं कर पाए और उनकी कार पानी के तेज बहाव में गिर पड़ी। जैसे ही गांव के लोगों ने देखा तो वो मदद के लिए पहुंच गए। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि वह परिवार कार के ऊपर बैठा है। लोगों ने जेसीबी मशीन और रस्सी की मदद से एक-एक करके परिवार के लोगों को बाहर निकाला। 
PunjabKesari
गांव के लोगों के अनुसार अगर कुछ देर और हो जाती तो शायद परिवार को बचाना मुश्किल हो जाता। हालांकि इस दौरान  कई लोगों को मामूली चोटें भी आयी हैं। बता दें कि मुंबई और उपनगरीय इलाकों में जुलाई के पहले सप्ताह से झमाझम बारिश हो रही है। कई इलाकों में पानी भर गया है। तेज बारिश का असर ट्रेन और सड़क यातायात पर भी पड़ा है, जिस कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। 
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News