कार ने ई-रिक्शा में मारी टक्कर, गर्भवती महिला समेत चार लोगों की मौत; चेकअप के बाद घर लौट रहा था परिवार

punjabkesari.in Wednesday, Aug 21, 2024 - 02:12 PM (IST)

नेशनल डेस्क: उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिले में रुद्रपुर-नैनीताल हाईवे पर मंगलवार देर रात एक दुखद सड़क हादसे में तीन महिलाओं और एक ई-रिक्शा चालक की मौत हो गई। यह घटना उस समय घटी जब एक तेज रफ्तार कार ने एक ई-रिक्शा को टक्कर मार दी, जिसमें एक गर्भवती महिला सहित पांच महिलाएं सवार थीं। ये महिलाएं स्थानीय अस्पताल से मेडिकल जांच के बाद घर लौट रही थीं।

टक्कर से ई-रिक्शा चकनाचूर हो गया
टक्कर इतनी जोरदार थी कि ई-रिक्शा चकनाचूर हो गया और उसमें सवार यात्री और चालक गंभीर रूप से घायल हो गए और वे वाहन से उछलकर सड़क पर गिर पड़े। सभी पीड़ितों को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने ई-रिक्शा चालक और दो महिलाओं को मृत घोषित कर दिया। गर्भवती महिला समेत दो महिलाओं को हल्द्वानी के सुशील तिवारी अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां गर्भवती महिला की मौत हो गई। दुर्घटना में बचे हुए लोगों का एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। 

प्रसव पीड़ा के बाद अस्पताल लेकर गए थे परिजन 
जानकारी के अनुसार मंगलवार देर रात ज्योति को प्रसव पीड़ा शुरू हुई तो उसके परिजन और पड़ोसी उसे ई-रिक्शा से जिला अस्पताल ले गए। ​​​​​​चेक-अप के बाद लगभग 2:30 बजे, वे घर वापस आ रहे थे, जब रुद्रपुर-नैनीताल राजमार्ग पर तेज रफ्तार कार ने उनके ई-रिक्शा को पीछे से टक्कर मार दी। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

हिरासत में कार चालक 
दुर्घटना में शामिल कार चालक को हिरासत में ले लिया गया है और कानूनी कार्यवाही चल रही है। इन मौतों की खबर से परिवारों में भारी शोक व्याप्त है, विशेषकर युवा पिता के लिए, क्योंकि उसने दुर्घटना में अपनी पत्नी और बच्चे को खो दिया था।

गर्भवती महिला सहित चार लोगों की मौत- एसपी चंद्र शेखर 
एसपी क्राइम ब्रांच, चंद्र शेखर घोडके ने कहा, "यह घटना सुबह 2:30 से 3:00 बजे के बीच हुई। दुर्घटना में गर्भवती महिला सहित चार लोगों की मौत हो गई, दो अन्य महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं और उन्हें तुरंत इलाज के लिए उच्च चिकित्सा केंद्र में रेफर कर दिया गया और आगे की जांच जारी है।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News