मोटरसाइकिल को टक्कर मारने के बाद पेड़ से टकराई कार, एक बच्चे समेत पांच लोगों की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Sunday, Jun 09, 2024 - 03:34 PM (IST)

नेशनल डेस्क: अमेठी जिले के मुंशीगंज क्षेत्र में रविवार को एक कार के मोटरसाइकिल को टक्कर मारने के बाद एक पेड़ से टकराने की घटना में एक बच्चे समेत पांच लोगों की मौत हो गई तथा पांच लोग घायल हो गए। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि मुंशीगंज थाना क्षेत्र के आजाद नगर में जामो-भादर मार्ग पर एक कार के सामने अचानक मोटरसाइकिल आ गई जिससे कार और मोटरसाइकिल के बीच टक्कर हुई और फिर कार एक पेड़ से जा टकराई।

उन्होंने बताया कि इस हादसे में 10 लोग घायल हो गये। स्थानीय लोग सात साल के बच्चे को भेटुआ स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले गए जहां से उसे सुलतानपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। इलाज के दौरान बच्चे की मौत हो गयी। सूत्रों ने बताया कि शेष घायलों को गौरीगंज के अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने सुलतानपुर के कुड़वार इलाके की रहने वाली शबनम (35), वंदना पाठक (29), उसके सात साल के बेटे, भाई दुर्गेश उपाध्याय (35) तथा एक अज्ञात महिला को मृत घोषित कर दिया।

सूत्रों के मुताबिक दुर्घटना में पांच अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उनमें से तीन को लखनऊ स्थित ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है। दो अन्य लोगों का जिला अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर विधिक कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News