हाथों में 1.5 किलो सोना चिपकाकर तस्करी करने जा रहा था Air India का केबिन क्रू मेंबर... ऐसे दबोचा

punjabkesari.in Thursday, Mar 09, 2023 - 01:58 PM (IST)

नेशनल डेस्क: एयर इंडिया के एक केबिन क्रू मेंबर हाथों में लगभग 1.5 किलो सोने लपेटकर तस्करी करने की फिराक में पकड़ा गया।  सीमा शुल्क विभाग ने कोच्चि अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर 1.4 किलोग्राम से अधिक सोने की तस्करी करने के आरोप में एयर इंडिया एक्सप्रेस के एक विमान के चालक दल के सदस्य को गिरफ्तार किया है। 

आधिकारिक सूत्रों ने वीरवार को यह जानकारी दी। बहरीन-कोझिकोड-कोच्चि एअर इंडिया एक्सप्रेस उड़ान के चालक दल के सदस्य के पास से बुधवार को सोना बरामद हुआ था, जिसके बाद सीमा शुल्क अधिकारियों ने उसे गिरफ्तार कर लिया। 

अधिकारियों के मुताबिक वायनाड के रहने वाले शफी को सीमा शुल्क अधिकारियों ने कोच्चि में 1 किलो 487 ग्राम सोने के साथ गिरफ्तार किया । शफी ने तस्करी करने के लिए सोने को किसी तरह से हाथों में लपेट कर उसे ढक लिया। हालांकि ग्रीन चैनल से गुजरने से पहले ही अधिकारियों को भनक लग गई जिसके बाद वो पकड़ा गया। 

दरअसल सीमा शुल्क निवारक आयुक्तालय को पहले ही गोपनीय सूचना मिली थी कि केबिन क्रू सदस्य शफी सोने की तस्करी करने वाला है। बहरीन कोझिकोड कोच्चि सेवा का केबिन क्रू सदस्य शफी जिस वक्त सोना ले जाने की फिराक में था उससे पहले ही अधिकारी अलर्ट हो गए।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News