गड्ढे में गिरी बस और अनजाने में दब गया ट्रिगर... सिर में गोली लगने से BSF जवान की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Thursday, Apr 25, 2024 - 05:27 PM (IST)

नेशनल डेस्क: त्रिपुरा पूर्व संसदीय क्षेत्र में लोकसभा चुनाव ड्यूटी पर तैनात सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) जवान की गुरुवार को मृत्यु हो गई। बीएसएफ जवान उत्तरी त्रिपुरा जिले के कंचनपुर में सुरक्षा शिविर की ओर जाती हुई बस में मृत पाया गया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बीएसएफ जवान कल रात अपनी ड्यूटी पूरी करने के बाद लौट रहा था। शहीद जवान बस के फर्श पर खून से लथपथ पाया गया और उसके सिर में गोली लगी थी। मृतक जवान की पहचान रक्सा नरगिस केशव (27) के रूप में हुई और वह पानीसागर में बीएसएफ की 199वीं बटालियन में तैनात था और महाराष्ट्र के लातूर का रहने वाला था। पुलिस के मुताबिक, कल रात करीब 11 बजे केशव सुरक्षा गश्त पूरी कर अन्य 22 जवानों के साथ कैंप लौट रहा था और बस की आखिरी सीट पर अकेला बैठा था।

पुलिस ने कहा, ‘‘यह महज एक दुर्घटना है, लेकिन आत्महत्या की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता। जब बस सड़क से फिसल कर गड्ढे में गिरी तो गोली चलने की आवाज आई और लोगों ने उसे मृत पाया।'' पुलिस ने कहा कि ऐसा भी हो सकता है कि दिन भर ड्यूटी की थकान के बाद केशव भरी हुई राइफल के साथ बस में सो गया होगा और जब बस गड्ढे में गिरी तो अनजाने में उससे ट्रिगर दब गया होगा और गोली उसके सिर में लग गई होगी। पुलिस ने बताया कि शहीद जवान की राइफल बस के अंदर उसके बगल में पड़ी थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News