बजट सत्र: मोदी सरकार का विपक्ष को जवाब-राफेल को बताया जरूरी, सर्जिकल स्ट्राइक का भी जिक्र

punjabkesari.in Thursday, Jan 31, 2019 - 01:00 PM (IST)

नेशनल डेस्कः राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के अभिभाषण के साथ ही आज बजट सत्र की शुरुआत हुई। राष्ट्रपति ने अपने अभिभाषण में मोदी सरकार का साढ़े चार साल का रिपोर्ट कार्ड पेश किया। इस दौरान राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने मोदी सरकार का रिपोर्ट कार्ड पढ़ते हुए कहा कि हम राष्ट्रीय सुरक्षा से समझौता नहीं करेगी और जल्द राफेल वायुसेना में शामिल होगा। वायुसेना के लिए राफेल बेहद जरूरी है क्योंकि इससे उसकी शक्ति और मजबूत होगी।

PunjabKesari

सर्जिकल स्ट्राइक का भी मोदी सरकार के रिपोर्ट कार्ड में जिक्र किया गया। राष्ट्रपति ने कहा कि आतंकवाद से निपटना सरकार जानती है और इसका करारा जवाब सर्जिकल स्ट्राइक था। भारत ने सीमा पार आतंक के लान्च पैडों पर सर्जिकल स्ट्राइक करके अपनी नई नीति प्रर्दिशत की।
PunjabKesari
उल्लेखनीय है कि राफेल पर पिछले काफी समय से सरकार और विपक्ष आमन-सामने है। राफेल की कीमत को लेकर विपक्ष सरकार पर हमलावर है जबकि रक्षा मंत्रालय सहित भारतीय वायुसेना इन लड़ाकू विमान को जरूरी बता चुकी है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राफेल डील को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चोर तक कह दिया था और कहा था कि अनिल अंबानी को इसका सीधा फायदा पहुंचाया जा रहा है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News