बर्बरता का बदला: BSF के DG का दावा, भारतीय सेना ने ढेर किए पाक के 11 सैनिक

punjabkesari.in Sunday, Sep 30, 2018 - 09:45 AM (IST)

नई दिल्ली: भारत-पाकिस्तान अंतर्राष्ट्रीय सीमा के जम्मू इलाके में बीएसएफ के हैड कांस्टेबल नरेंद्र शर्मा के साथ की गई बर्बरता का बदला ले लिया गया है। बीएसएफ के महानिदेशक केके शर्मा ने इसकी पुष्टि की। राजनाथ सिंह ने मुजफ्फरनगर में कहा कि सेना और बीएसएफ. को अपनी जरूरत के मुताबिक सीमा पर कार्रवाई की छूट है। शर्मा ने शुक्रवार को बताया कि दो दिन पहले एल.ओ.सी. पर बी.एस.एफ. ने सेना की मदद से भीषण कार्रवाई को अंजाम दिया। इसमें पाकिस्तानी सेना और रेंजर्स के कम से कम 11 जवान मारने का दावा किया है।
PunjabKesari
सीमा सुरक्षा बल ने शुक्रवार को बताया कि अपने सैनिक की मौत का बदला लेने के लिए हमने नियंत्रण रेखा पर पर्याप्त कार्रवाई की है। उन्होंने कहा कि भारत की तरफ से इतनी मजबूती से पाक रेंजर्स पर धावा बोला गया कि वे मारे डर के सीमा छोड़ कर भाग गए। बी.एस.एफ. के निवर्तमान महानिदेशक के.के. शर्मा ने बताया कि हमारे पास उचित समयपर और अपनी पसंद के स्थान पर जवाबी कार्रवाई करने का अधिकार है।
PunjabKesari
वहीं मुजफ्फरनगर में एक कार्यक्रम के दौरान राजनाथ ने कहा कि बी.एस.एफ. के एक जवान के साथ पाकिस्तान ने जिस तरह की बदसलूकी की उसे शायद आपने देखा होगा। इसके मद्देनजर सीमा पर कुछ हुआ है। मैं बताऊंगा नहीं क्या हुआ है, पर जो हुआ है  ठीक-ठाक हुआ है। विश्वास रखना और आगे भी देखना क्या होगा।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News