यह ‘धमकाने का हथकंडा'' है और BRS इसके आगे नहीं झुकेगी, ED के नोटिस पर बोली KCR की बेटी

punjabkesari.in Wednesday, Mar 08, 2023 - 03:16 PM (IST)

 

नेशनल डेस्क: दिल्ली आबकारी नीति में कथित अनियमितताओं से जुड़े मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा बुधवार को समन जारी किए जाने के बाद भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) की नेता के. कविता ने कहा कि वह जांच एजेंसी के साथ पूरा सहयोग करेंगी। उन्होंने साथ ही कहा कि वह ईडी के समक्ष पेश होने को लेकर कानूनी राय लेंगी क्योंकि उनका 10 मार्च को महिला आरक्षण विधेयक के समर्थन में राष्ट्रीय राजधानी में धरना-प्रदर्शन का कार्यक्रम है।

कविता ने आरोप लगाया कि यह उन्हें ‘धमकाने का हथकंडा' है और बीआरएस इसके आगे नहीं झुकेगी। यहां जारी बयान में कविता ने दावा किया कि 10 मार्च को महिला आरक्षण विधेयक के समर्थन में दिल्ली के जंतर मंतर पर प्रस्तावित अनशन के मद्देनजर ईडी ने उन्हें नौ मार्च को पेश होने का निर्देश दिया।

उन्होंने कहा, ‘‘कानून का पालन करने वाली नागरिक होने के नाते मैं जांच एजेंसी का पूरी तरह से सहयोग करूंगी। हालांकि, धरना और पूर्व निर्धारित कार्यक्रम की वजह से पूछताछ के लिए पेश होने को लेकर कानूनी राय लूंगी।'' गौरतलब है कि 44 वर्षीय कविता को नौ मार्च को दिल्ली में संघीय एजेंसी के समक्ष उपस्थित होने को कहा गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News