Shocking: इंदौर में भाई-बहन ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- विदेश में रह रहे पिता को....

punjabkesari.in Wednesday, Apr 03, 2024 - 07:58 AM (IST)

नेशनल डेस्क:  इंदौर में एक चौंकाने वाली घटना देखने को मिली। मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में एक भाई और बहन की कथित तौर पर आत्महत्या कर ली गई। (18) साल के बच्चे ने एक नोट छोड़ा जिसमें लिखा था कि उनके पिता, जो विदेश में काम करते थे, उन्हें उनकी परवाह नहीं थी।

पुलिस ने विवरण साझा करते हुए कहा कि भाई-बहन के पिता सादिक कुवैत में काम करते हैं। घटना के वक्त उनकी मां नमाज पढ़ने के लिए पास की मस्जिद में गई थीं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उनके पेट में जहर होने की बात सामने आई है।

पुलिस ने बताया कि दोनों भाई-बहन के शव एक-दूसरे के करीब पड़े मिले। इस बात की भी जांच की जा रही है कि क्या उन्होंने खुद जहर खाया था या किसी और ने उन्हें जहर खिलाया था।

वहीं मौके पर एक हस्तलिखित सुसाइड नोट भी मिला है, पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि यह पत्र उन्होंने ही लिखा है या नहीं। पुलिस के अनुसार, भाई-बहन द्वारा छोड़े गए नोट में कहा गया है कि उन्हें यह कदम उठाने के लिए मजबूर होना पड़ा क्योंकि उनके पिता ने न केवल उन्हें अच्छी जिंदगी नहीं दी, बल्कि उनकी आंखों का इलाज कराने की भी परवाह नहीं की।

पुलिस अब यह पता लगा रही है कि क्या उन्होंने इसका सेवन किया था या किसी और ने उन्हें यह सेवन करवाया था। अधिकारियों ने मौके से एक सुसाइड नोट बरामद किया है, लेकिन वे यह पता लगाने के लिए लिखावट विशेषज्ञों से इसकी जांच करा रहे हैं कि क्या यह किसी मृतक ने लिखा है। वहीं, अपने बच्चों की मौत के बारे में सुनकर सादिक अंतिम संस्कार में भाग लेने के लिए कुवैत से घर पहुंचे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News