धड़ से अलग किया सिर और फिर शव के किए कई टुकड़े, भाई-भाभी ने महिला को दी दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Sunday, Sep 01, 2024 - 06:32 PM (IST)

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र के पुणे शहर में इस सप्ताह की शुरुआत में नदी किनारे एक महिला का सिर कटा शव मिलने के सिलसिले में एक दंपति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि शनिवार को अशफाक खान और उसकी पत्नी हमीदा को गिरफ्तार कर लिया गया, जिन्होंने कथित तौर पर एक झुग्गी में कमरे के स्वामित्व को लेकर हुए विवाद में 48 वर्षीय सकीना की हत्या कर दी। सकीना आरोपी अशफाक की बहन थी।

पुलिस को 26 अगस्त को खराडी क्षेत्र में मुथा नदी के किनारे एक महिला का शव मिला था, जिसका सिर और हाथ-पैर कटे हुए थे। अधिकारी ने बताया कि जांच के बाद महिला की पहचान सकीना खान (48) के रूप में हुई। संयुक्त पुलिस आयुक्त रंजन कुमार शर्मा ने कहा, ‘‘पुणे शहर की पुलिस ने मुथा नदी के किनारे से एक महिला का धड़ बरामद किया। शरीर पर कोई कपड़े नहीं थे और आरोपियों ने सबूत मिटाने के लिए उसे नदी में फेंकने से पहले टुकड़ों में काट दिया था।''

उन्होंने बताया कि आरोपियों ने कथित तौर पर पीड़िता का गला घोंट दिया, उसका सिर काट दिया और सबूत मिटाने के लिए शव के टुकड़े कर दिए। अधिकारी ने बताया कि दंपति को भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की धारा 103 (हत्या) और 238 (साक्ष्य मिटाने) के तहत गिरफ्तार किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News