Odisha: तालाब में नहाते हुए डूबे 2 नाबालिग भाई-बहन, मौत

punjabkesari.in Tuesday, Oct 15, 2024 - 03:09 PM (IST)

नेशनल डेस्क: ओडिशा के खुर्दा जिले में मंगलवार सुबह 13 वर्षीय एक लड़की और उसके छोटे भाई की तालाब में डूब जाने से मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों बच्चों को तालाब से निकालकर अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

क्या कहती है पुलिस?
एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना सुबह उस समय हुई जब भुवनेश्वर के बाहरी इलाके में बलियांता पुलिस थाना क्षेत्र के सुबाला गांव में दोनों भाई-बहन तालाब में नहाने गए थे। उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान सुभाश्री जेना (13) और उसके भाई नौ वर्षीय भागीरथी जेना के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार मदद के लिए मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने सुभाश्री को तालाब से निकाला। बाद में पुलिस भी मौके पर पहुंची और उसने भागीरथी को भी तालाब से बाहर निकाला।

सुभाश्री और भागीरथी दोनों को कैपिटल अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। अधिकारी ने बताया कि बलियांता थाने में दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज कर लिया है और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए ले जाया गया है।

ये भी पढ़ें....
महज 15 रूपए में वेल-फर्निश्ड रूम और....MBBS छात्र ने फोटो शेयर कर दिखाई झलक, जानिए कहां मिलेगी ये सुविधा

सोशल मीडिया पर हाल ही में वायरल एक पोस्ट ने लोगों को हैरान कर दिया, जिसमें एक छात्र ने दावा किया कि उसे कोलकाता में एक वेल-फर्निश्ड रूम सिर्फ 15 रुपए में मिला है। वहीं, अब लोग इस पोस्ट पर शेयर कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News