हे भगवान! महज एक Reel बनाने के लिए लड़के ने मुंह में दबाया 6 फुट लंबा कोबरा, फिर जो हुआ देख कांप जाएगी रूह

punjabkesari.in Sunday, Sep 08, 2024 - 11:10 AM (IST)

नेशनल डेस्क: तेलंगाना के कामारेड्डी जिले से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक लड़का कोबरा सांप को अपने मुंह से पकड़कर वीडियो बनाता हुआ दिखाई दे रहा है। इसी दौरान सांप उसे काट लेता है, जिससे उसकी मौत हो गई।
PunjabKesari
मामला जिले के देसीपेट गांव का है। यहां का निवासी शिवा (20) सोशल मीडिया पर प्रसिद्ध होने के लिए कोबरा के साथ एक वीडियो बना रहा था। इसी दौरान वीडियो बनाते हुए उसकी जान चली गई। वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि शिवा ने अपने मुंह में लगभग 6 फुट लंबे कोबरा को पकड़ रखा है और उसके सामने से खड़ा एक लड़का वीडियो शूट कर रहा है। इसी बीच शिवा सांप को मुंह में पकड़े हुए अपने बालों को भी छूता है और सांप छटपटाता है। इसी दौरान सांप शिवा को काट लेते है, लेकिन उसे एहसास नहीं होता। क्योंकि वह वीडियो बनाने में मस्त होता है।
PunjabKesari
अचानक दोपहर में उसकी तबीयत बिगड़ गई और वह बेहोश हो गया। आनन-फानन में उसके परिजन उसे अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जानकारी के मुताबिक, शिवा के पिता सपेरा हैं और इसी काम से परिवार का गुजारा करते हैं। बताया जा रहा है कि शिवा ने कोबरा को एक कॉलोनी में पकड़ा था।
PunjabKesari
ये भी पढ़ें....
- अस्पताल में भर्ती थी गर्भवती पत्नी, बिल न भरने पर बेचना पड़ा 3 साल का मासूम

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में एक व्यक्ति को निजी अस्पताल में भर्ती अपनी पत्नी और नवजात शिशु की छुट्टी कराने के लिए अपना तीन साल का बेटा कथित तौर पर ‘बेचने' के लिए मजबूर होना पड़ा। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। आर्थिक तंगी के चलते हताशा में किए गए इस कार्य की आलोचना होने पर स्थानीय प्रशासन तुरंत हरकत में आया। पुलिस के मुताबिक, बरवा पट्टी निवासी हरीश पटेल ने अपनी पत्नी का सामान्य प्रसव कराने के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया था  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News