मां के लिव-इन पार्टनर ने 7 साल के बच्चे की पीट-पीटकर कर दी हत्या

punjabkesari.in Tuesday, Jul 09, 2024 - 02:51 PM (IST)

गुरुग्राम: कल रात गुरुग्राम में एक 7 साल के बच्चे की उसकी मां की लिव-इन पार्टनर ने पीट-पीटकर हत्या कर दी. लड़के के 9 वर्षीय बड़े भाई को भी उस व्यक्ति ने पीटा और उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने कहा कि यह घटना गुरुग्राम के राजेंद्र पार्क इलाके में हुई जब लड़कों की मां घर पर नहीं थी। 

मां, प्रीति अपने पति की मृत्यु के बाद अपने दो बच्चों मनु (7) और प्रीत (8) के साथ उत्तर प्रदेश के बिजनौर निवासी विनीत चौधरी नामक व्यक्ति के साथ रहने लगी थी। पुलिस ने बताया कि कल रात, जब वह बाहर थी, विनीत शराब के नशे में घर आया और बच्चों को पीटना शुरू कर दिया। गुस्से में आकर उसने मनु को उठाया और दीवार पर पटक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। उसने प्रीत को भी उठाया और जोर से जमीन पर पटक दिया. 

जैसे ही प्रीति को इस बात का पता चला, वह घर पहुंची और पड़ोसियों को इसकी जानकारी दी, जिसके बाद पड़ोसियों ने दोनों लड़कों को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने बताया कि अस्पताल में मनु को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि प्रीत गंभीर रूप से घायल है और उसका इलाज किया जा रहा है। 
 
लड़कों के दादा ने पुलिस को बताया कि उनके बेटे और प्रीति के पति विजय कुमार की पिछले साल मौत हो गई थी. उसकी मौत के बाद प्रीति और उसके बेटे विनीत के साथ रहने लगे। लड़कों के दादा के मुताबिक, विनीत उनकी मां की गैरमौजूदगी में उन्हें पीटता था। एक निजी कंपनी में काम करने वाले विनीत को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की जांच चल रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News