उर्वशी रौतेला का बाथरूम से प्राइवेट वीडियो हुआ लीक...तेजी से हो रहा वायरल

punjabkesari.in Wednesday, Jul 17, 2024 - 01:18 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बाॅलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का एक हैरान कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।  उनका एक निजी बाथरूम वीडियो ऑनलाइन लीक हो गया है। इस वीडियो पर कई लोगों ने उनके निजी स्थान के उल्लंघन पर नाराजगी व्यक्त की।  अपनी ग्लैमरस भूमिकाओं और बेहतरीन फैशन सेंस के लिए मशहूर उर्वशी की इस निजी वीडियो लीक होना फैंस के लिए भी झटका है। इस घटना ने एक बार फिर डिजिटल युग में मशहूर हस्तियों की असुरक्षा को उजागर किया है, जहां व्यक्तिगत क्षणों का शोषण किया जा सकता है और सहमति के बिना प्रसारित किया जा सकता है।  

X पर यूजर के अनुसार, वीडियो फ़ुटेज किसी शूट का लगता है क्योंकि उर्वशी इसमें चूड़ीदार-कुर्ता और मंगल सूत्र पहने एक गृहिणी के अवतार में दिख रही है। हालांकि, एक्ट्रेस या उनकी टीम की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। इस बीच, उर्वशी के प्रशंसक उनकी गोपनीयता के हनन की निंदा कर रहे हैं और व्यक्तियों को ऐसे उल्लंघनों से बचाने के लिए कड़े कदम उठाने की मांग कर रहे हैं।

 उनके काम की बात करें तो  उर्वशी रौतेला का कई रोमांचक परियोजनाओं के साथ व्यस्त कार्यक्रम है। वह बॉबी देओल, दुलकर, आफताब शिवदासानी के साथ कसूर पर काम कर रही हैं। वह अक्षय कुमार के साथ 'वेलकम 3' और जस्सी गिल के साथ एक और फिल्म में अभिनय करने के लिए भी तैयार हैं। उर्वशी सनी देओल और संजय दत्त के साथ हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर 'एक्सपेंडेबल्स' 'बाप' का भी हिस्सा हैं। इसके अतिरिक्त, वह रणदीप हुडा के साथ 'इंस्पेक्टर अविनाश 2' में अपनी भूमिका फिर से निभाएंगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywoodflash (@bollywoodflash01)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News