''नेता का बेटा मुझे झाड़ियों में ले गया और...'' अर्धनग्न महिला का वीडियो वायरल, पुलिस ने कही ये बात (VIDEO)

punjabkesari.in Thursday, Aug 22, 2024 - 11:42 AM (IST)

नेशनल डेस्क: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में एक अर्धनग्न महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में महिला सड़क पर बैठी नजर आ रही है, उसके शरीर पर बहुत कम कपड़े हैं और वह रोते हुए बता रही है कि उसके साथ बलात्कार किया गया है। महिला का कहना है कि उसे झाड़ियों में ले जाकर उसके साथ रेप किया गया और जब उसने पुलिस को बुलाया, तो मामले को नजरअंदाज कर दिया गया।

बलात्कार के बाद पुलिस द्वारा कोई मदद नहीं
वीडियो के अनुसार, महिला गाजियाबाद में लाल कुआं चौकी के पास दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस-वे पर बैठी हुई थी। उसके अनुसार, कुछ लोग उसे नंदग्राम से उठाकर झाड़ियों में ले गए, जहां उसके साथ बलात्कार किया गया और बाद में उसे लाल कुआं के पास छोड़ दिया गया। महिला का आरोप है कि उसे बलात्कार के बाद पुलिस द्वारा भी मदद नहीं मिली और मामला रफा-दफा कर दिया गया।

सोशल मीडिया हैंडल पर की साझा
यूपी कांग्रेस ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा करते हुए सरकार की आलोचना की है। कांग्रेस ने आरोप लगाया कि महिला ने बार-बार पुलिस और नेताओं से मदद मांगी, लेकिन उसके साथ क्रूरता की गई। कांग्रेस ने सवाल उठाया है कि उस नेता का बेटा कौन है जिसने ऐसा किया और इस पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने की कार्रवाई
सहायक पुलिस आयुक्त पूनम मिश्रा ने इस मामले की जानकारी दी है कि महिला का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस पर त्वरित कार्रवाई की। उन्होंने बताया कि यह मामला लाल कुआं थाना क्षेत्र का है और महिला को पुलिस द्वारा खोजने की कोशिश की जा रही है। पुलिस ने बताया कि महिला मानसिक रूप से विक्षिप्त पाई गई है और पहले भी उसने हरिद्वार, रुड़की आदि स्थानों पर इस तरह की घटनाओं की जानकारी दी है। महिला के घर का पता लगाने और उसके परिजनों से संपर्क करने के बाद, उसे उसके परिवार को सौंपने की प्रक्रिया शुरू की गई है।

बढ़ती असुरक्षा की ओर इशारा
पुलिस ने यह भी कहा कि महिला की शिकायत की पूरी जांच की जाएगी और जो भी तथ्यों का पता चलेगा, उसके आधार पर उचित कार्रवाई की जाएगी। महिला की मानसिक स्थिति को देखते हुए उसे उसके परिवार के पास भेजा जा रहा है, और पुलिस मामले की पूरी तहकीकात कर रही है। यह मामला न केवल समाज में बढ़ती असुरक्षा की ओर इशारा करता है, बल्कि मानसिक स्वास्थ्य और पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठाता है। पुलिस और संबंधित अधिकारियों की ओर से उचित कार्रवाई का इंतजार किया जा रहा है।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Related News