सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद वायरल हुआ शहनाज गिल का ये गाना, फैंस की आंखों में आए आंसू

punjabkesari.in Tuesday, Sep 21, 2021 - 04:51 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बॉलीवुड और टेलीविजन के लोकप्रिय कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला की 40 साल की उम्र में थोड़े दिन पहले निधन हो । उनके परिवार में मां और दो बहनें हैं।  सिद्धार्थ के निधन की खबर सुनकर उनकी खास दोस्त शहनाज गिल पूरी तरह टूट गई है। वहीं हाल ही में शहनाज का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक इमोशनल पंजाबी गाना गाती दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को देखकर उनके फैंस भावुक होते दिख रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill Fan Club🌺☠️ (@shehnaazgillclub)


वीडियो में शहनाज मशहूर पंजाबी सिंगर निंजा का पंजाबी गाना- 'रोई ना जे याद मेरी आई वे' गाती हुई नजर आ रही हैं।  शहनाज भी इस गाने को बेहद खूबसूरत अवाज में गा रही हैं। ये वीडियो शहनाज के ट्रांस्फॉमेशन से पहले लिया गया मालूम होता है। इस वीडियो को सोशल मीडिया खूब पंसद किया जा रहा है। हर कोई शहनाज गिल को लेकर चिंता जाहिर करता दिखाई दे रहा है। 

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का दिल का दौरा पड़ने से निधन 
आपको बतां दे कि लोकप्रिय कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला का  दिल का दौरा पड़ने के बाद मुंबई के कूपर अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल सूत्रों के मुताबिक यहां लाये जाने से पहले उनकी मौत हो चुकी थी। ‘बिग बॉस-13' सीजन के विजेता रहे सिद्धार्थ ने टेलीविजन पर लंबे समय तक चलने वाले लोकप्रिय धारावाहिक बालिका वधू में प्रमुख भूमिका निभायी थी। ‘बिग बॉस' का खिताब जीतने के बाद उनकी प्रसिद्ध और काफी बढ़ गयी थी। मॉडलिंग से अपना कैरियर शुरू करने वाले सिद्धार्थ ने ‘बाबुल का आंगन छूटे ना' , ‘जाने पहचानने से ... ये अजनबी' और ‘लव यू जिंदगी' धारावाहिकों में अभिनय किया था। वह ‘झलक दिखला जा-6' और ‘फियर फैक्टर- खतरों के खिलाड़ी-7' जैसे रियलिटी शो में प्रतिभागी रहे। वर्ष 2014 में सिद्धार्थ ने करण जौहर की फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' से बॉलीवुड में अपनी एंट्री की । शहनाज गिल के साथ अपने अफेयर को लेकर भी सिद्धार्थ काफी चर्चित रहे और अपने चहेतों के बीच वह ‘सिडनाज' नाम से भी जाने जाते रहे।       
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News