PHOTOS: मोदी का मुरीद हुआ बॉलीवुड, PM संग सेल्फी लेने के लिए क्रेजी दिखे कई स्टार

punjabkesari.in Sunday, Oct 20, 2019 - 11:16 AM (IST)

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को शाहरुख खान और आमिर खान सहित बॉलीवुड अभिनेताओं और फिल्म निर्माताओं से मुलाकात की। पीएम मोदी के विचारों का बॉलीवुड मुरीद हो गया और कई सेलेब्स ने जमकर मोदी की तारीफ की। इस मौके पर उन्होंने महात्मा गांधी की 150वीं जयंती मनाने के लिए #ChangeWithin थीम का एक सांस्कृतिक वीडियो भी जारी किया। गांधी की 150वीं जयंती मनाने के लिए फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी उन्हें विशेष श्रद्धांजलि देने के लिए आठ प्रमुख कलाकारों को एक साथ लेकर आए। प्रधानमंत्री ने अपने आधिकारिक आवास पर इस वीडियो को जारी किया।

PunjabKesari

100 सेकंड का यह वीडियो गांधी के जीवन, उनकी शिक्षाओं और मूल्यों पर आधारित है तथा इसमें आमिर, शाहरुख, सलमान खान, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, सोनम कपूर आहूजा, कंगना रनौत और विक्की कौशल हैं। प्रधानमंत्री ने फिल्मी हस्तियों के साथ तस्वीरें ट्वीट करते हुए कहा, ‘‘प्रमुख फिल्म हस्तियों और सांस्कृतिक शख्सियतों के साथ संवाद लाभप्रद रहा।'' वहीं पीएम मोदी के साथ सेेल्फी लेने के लिए कई स्टार क्रेजी दिखे। खासकर अभिनेत्रियों में पीएम मोदी के साथ सेल्फी लेने की होड़ ज्यादा दिखी। निर्माता एकता कपूर, कंगना रनौत, जैकलीन फर्नांडीस, रकुल प्रीत जहां सेल्फी लेती दिखी वहीं अभिनेता आमिर खान, शाहरुख खान और कॉमेडियन कपिल शर्मा भी पीछे नहीं रहे।

PunjabKesari

 राजकुमार हिरानी टि्वटर पर कहा, ‘‘महात्मा गांधी जी की महानता दिखाने में छोटी-सी भूमिका निभाकर काफी सम्मानित महसूस कर रहा हूं।'' प्रधानमंत्री के साथ मुलाकात के बाद शाहरुख खान ने ऐसे काम के लिए फिल्म उद्योग को एक साथ लाने के लिए उनका आभार जताया। आमिर ने कहा कि प्रधानमंत्री के साथ हमने काफी शानदार बातचीत की। वह बहुत प्रेरणादायक और गहराई से सोचकर बोलने वाले व्यक्ति हैं। कंगना ने कहा कि पीएम मोदी से पहले किसी ने भी बॉलीवुड को इतनी इज्जत नहीं दी।

PunjabKesari

नरेंद्र मोदी देश के पहले ऐसे प्रधानमंत्री हैं जो आर्ट और कल्चर की गहरी समझ रखते हैं। वहीं कपिल शर्मा ने भी ट्वीट किया कि पीएम मोदी से मिलकर उनके विचारों को सुनकर अच्छा लगा। उनके कुशल नेतृत्व में हमारा देश नई-नई ऊंचाइयों को छूता रहे और मोदी जी ऐसे ही हमारा मार्गदर्शन करते रहें, ईश्वर से यही प्रार्थना है! जय हिंद।

PunjabKesari

प्रधानमंत्री से मुलाकात करने वाले बॉलीवुड कलाकारों में सोनम, कंगना, हिरानी, फिल्म निर्माता राजकुमार संतोषी, अश्विनी अय्यर तिवारी, नितेश तिवारी और निर्माता एकता कपूर, बोनी कपूर, वरुण शर्मा, पंजाबी सिंगर और एक्चर जस्सी गिल, अनुराग बसु, और जयंतीलाल गडा शामिल रहे।

PunjabKesari

वहीं पीएम मोदी ने भी ट्वीट किया कि प्रमुख फिल्म हस्तियों और सांस्कृतिक शख्सियतों के साथ संवाद लाभप्रद रहा।'' उन्होंने कहा कि सिनेमा के जरिए महात्मा गांधी के विचारों को फैलाने से यह सुनिश्चित होगा कि अधिक से अधिक युवा गांधी जी के विचारों को जानें। हमने कई विषयों पर विचार साझा किए।

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News