कंगना रनौत का फिल्मी करियर को लेकर बड़ा ऐलान: चुनाव जीतती हूं तो......

punjabkesari.in Monday, May 06, 2024 - 12:26 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राजनीति में उतरीं बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने हिमाचल में लोकसभा चुनाव से पहले एक बड़ा ऐलान किया। बता दें कि कंगना इस बार लोकसभा चुनाव में बीजेपी की उम्मीदवार हैं और वह हिमाचल प्रदेश के मंडी से चुनाव लड़ रही है।  चुनाव प्रचार के बीच कंगना ने फिल्मी करियर को लेकर बड़ा ऐलान किया उन्होंने कहा कि अगर वह लोकसभा चुनाव में जीतती हैं, तो धीरे-धीरे फिल्मी  दुनिया को छोड़ सकती हैं, क्योंकि वो एक ही काम पर फोकस करना चाहेंगी। 

कंगना से पूछा गया- फिल्म और राजनीति को कैसे मैनेज कर पाएगी? इस पर एक्ट्रेस बोलीं, 'मैं फिल्मों में भी पक जाती हूं, मैं रोल भी करती हूं, निर्देशन भी करती हूं।अगर मुझे राजनीति में संभावना दिखती है कि लोग मुझसे जुड़ रहे हैं तो फिर में राजनीति ही करूंगी। आईडियली में एक ही काम करना चाहूंगी।

''अगर मुझे लगता है कि लोगों को मेरी जरूरत है तो फिर मैं उसी दिशा में जाऊंगी। मैं अगर मंडी से जीत जाती हूं तो फिर मैं राजनीति ही करूंगी। मुझे कई फिल्ममेकर कहते हैं कि राजनीति में मत जाओ। आपको लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरना चाहिए। मैंने एक प्रिविलेज लाइफ जी है, अगर अब लोगों के साथ जुड़ने का मौका मिल रहा है तो उसे भी पूरा करूंगी। मुझे लगता है सबसे पहले लोगों की आपसे जो उम्मीदें है आपको उसके साथ जस्टिस करना चाहिए।''

कंगना रनौत ने परिवारवाद पर कहा- मुझे लगता है कहीं ना कहीं हमने परिवारवाद को फिल्मों और पॉलिटिक्स तक सीमित कर दिया है।  परिवारवाद सबकी दिक्कत है और होनी चाहिए। इसका दुनिया में कोई अंत नहीं है। आपको ममता से उभरकर बाहर आना होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News