'मैं तो कभी शादियों में नहीं नाची', कंगना ने अंबानी की पार्टी में डांस करने वाले स्टार्स पर साधा निशाना

punjabkesari.in Wednesday, Mar 06, 2024 - 12:39 PM (IST)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत कभी भी बोल्ड और तीखे बयान देने से नहीं कतराती हैं। 36 वर्षीय स्टार ने मंगलवार (5 मार्च, 2024) को एक लोकप्रिय फोटो-शेयरिंग प्लेटफॉर्म का सहारा लिया और उन मशहूर हस्तियों पर निशाना साधा, जिन्होंने इस महीने की शुरुआत में गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेंडिंग फंक्शन में डांस पर्फोर्मेंस दी।  

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर, बी-टाउन की क्वीन कंगना ने महान गायिका लता मंगेशकर के बारे में एक समाचार लेख साझा किया, जिसका शीर्षक था 'पांच मिलियन डॉलर की पेशकश के साथ भी, लता मंगेशकर ने एक शादी में गाने से इनकार कर दिया।' उसी पर टिप्पणी करते हुए, कंगना ने दिवंगत गायक के साथ समानताएं पेश कीं और कहा कि उन्हें भी शादियों में प्रदर्शन करने के लिए कई प्रलोभनों का सामना करना पड़ा, लेकिन अंततः उन्होंने उनका विरोध किया।

कंगना ने आगे बताया कि उन्होंने जल्द ही अवॉर्ड शो से भी परहेज करना शुरू कर दिया। उन्होंने कहा कि प्रसिद्धि और पैसे को ना कहने के लिए मजबूत चरित्र और गरिमा की आवश्यकता होती है। उन्होंने लिखा, "शॉर्टकट की दुनिया में युवा पीढ़ी को यह समझने की जरूरत है कि कोई भी केवल ईमानदारी का ही पैसा कमाए।"

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-    वेडिंग सेलिब्रेशन
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग का उत्सव 1 मार्च, 2024 को शुरू हुआ और 3 मार्च, 2024 को समाप्त हुआ। तीन दिवसीय उत्सव में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान से लेकर मनोरंजन उद्योग के कुछ सबसे बड़े नामों ने भाग लिया। हॉलीवुड पॉप आइकन रिहाना भी नज़र आई।

इसके अलावा, सलमान खान, आमिर खान, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, सचिन तेंदुलकर, महेंद्र सिंह धोनी, बिल गेट्स, मार्क जुकरबर्ग, गौतम अडानी, एन चंद्रशेखरन, कुमार मंगलम बिड़ला और अजय पीरामल जैसी उल्लेखनीय हस्तियों ने अपनी उपस्थिति से इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई 2024 को शादी के बंधन में बंध जाएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News