Rajasthan: पानी के टैंक में मिले 2 लापता बच्चों के शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

punjabkesari.in Sunday, Oct 06, 2024 - 01:10 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राजस्थान में जैसलमेर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में लापता हुए दो बच्चों के शव उनके घर के पास खाली पड़े एक मकान के पानी के टैंक से मिले। बच्चों के परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है।

क्या कहती है पुलिस?
थानाधिकारी सवाई सिंह ने बताया कि बबर मगरा इलाका निवासी आदिल (छह) और हसनेन (सात) के परिजनों ने शनिवार शाम दोनों बच्चों के गुमशुदा होने की शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने बताया कि तलाश अभियान के दौरान बच्चों के शव शनिवार रात एक खाली मकान के पानी के टैंक में मिले। उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के शवगृह में रखा गया है। पुलिस ने बताया कि परिजनों ने बच्चों की हत्या की आशंका जताई है।

परिजनों के अनुसार, दोनों बच्चों के शरीर पर चोट के निशान हैं। पुलिस ने बताया कि परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर अस्पताल में शवगृह के बाहर धरने पर बैठे हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें.....
- 146 यात्रियों से भरी फ्लाइट में लैंडिंग के दौरान मची चीख पुकार, टला बड़ा हादसा...बाल-बाल बचे यात्री

 
चेन्नई एयरपोर्ट पर एक बड़ा विमान हादसा होते-होते रह गया। शनिवार को एयरपोर्ट पर लैंडिंग के दौरान एक विमान का टायर अचानक फट गया, जिससे हड़कंप मच गया। इस विमान में 146 यात्री सवार थे, सभी सुरक्षित हैं। बता दें कि यह विमान ओमान की राजधानी मस्कट से उड़ान भरकर आया था। जब विमान शाम को चेन्नई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लैंड कर रहा था, तभी अचानक इसके पिछले टायर में विस्फोट हो गया। टायर के फटने की आवाज से अंदर बैठे यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। लेकिन अच्छी बात यह है कि इस घटना में किसी को भी चोट नहीं आई है। टायर फटने का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं है। इस घटना के बाद यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला गया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News