चुनिंदा डीलरशिप्स पर शुरू हुई BMW R 1300 GS की बुकिंग, जल्द देगी दस्तक

punjabkesari.in Tuesday, Apr 30, 2024 - 11:29 AM (IST)

ऑटो डेस्क. BMW मोटरराड ने कुछ डीलरशिप पर अपनी अपकमिंग R 1300 GS एडवेंचर बाइक की बुकिंग शुरू कर दी है। ग्राहक इसे 50,000 रुपये से 1 लाख रुपये के बीच टोकन राशि देकर बुक कर सकते हैं। ऐसे में संभावना है कि BMW इस बाइक को जल्द ही लॉन्च करेगी। इस बाइक की भारतीय बाजार में कीमत 21 लाख रुपये एक्स-शोरूम से अधिक हो सकती है।


पावरट्रेन

PunjabKesari
BMW R 1300 GS में 1,300cc का बॉक्सर ट्विन इंजन होगा, जो 143bhp की पावर और 143Nm का टॉर्क पैदा करता है। इसे 6-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा जाएगा और वैकल्पिक क्विकशिफ्टर की सुविधा भी मिलेगी। सस्पेंशन के लिए इसमें USD फ्रंट फोर्क्स, एक फ्रंट टेलीलेवर और रियर पैरालेवर सेटअप होगा। वहीं ब्रेकिंग के लिए ड्यूल-चैनल ABS के साथ फ्रंट में ड्यूल और रियर में सिंगल डिस्क मिलेगी।


सुविधाएं

PunjabKesari
BMW R 1300 GS को पिछले साल सितंबर में ग्लोबली पेश की गई थी। इस लेटेस्ट बाइक में एक सेंट्रल प्रोजेक्टर LED के साथ तिरछे LED DRLs, स्लीक चोंच और एक पारदर्शी वाइजर को बीच रखा गया है। इसमें LED लाइटिंग के साथ टकराव की चेतावनी, ब्लाइंड-स्पॉट मॉनिटरिंग, GPS के साथ डिजिटल कंसोल, राइड मोड, ट्रैक्शन कंट्रोल जैसी सुविधाएं भी मिलेंगी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Recommended News

Related News