ब्लू व्हेल गेम: नाबालिग ने महिला पर चाकू से किए आधा दर्जन वार

punjabkesari.in Saturday, Sep 16, 2017 - 06:01 PM (IST)

जयपुर: राजस्थान के जोधपुर में ब्लू व्हेल गेम का तीसरा मामला सामने आया है। जोधपुर शहर की प्रतापनगर कॉलोनी में रहने वाले एक नाबालिग ने ब्लू व्हेल गेम का टास्क पूरा करने के लिए पड़ोस मे रह रही एक महिला पर चाकू से हमला कर दिया। नाबालिग पिछले कुछ समय से ब्लू व्हेल गेम से जुड़ा था।

गेम का 13वां टॉस्क पूरा करने के लिए उसने महिला की पीठ और गर्दन पर आधा दर्जन से ’यादा वार किए। चिल्लाने पर आस-पास के लोगों ने महिला की मदद की,और उसे अस्पताल पंहुचाया। इस बीच मौका पाकर नाबालिग फरार हो गया। हालांकि बाद में उसे काबू कर पुलिस के हवाले कर दिया गया।

महिला के पति रामेश्वर का कहना है कि आरोपी लड़का ब्लू व्हेल गेम खेल रहा था। गेम की 13वीं टास्क पूरा करने के लिए उसने मेरी पत्नी पर चाकू से हमला किया। हालांकि पुलिस इस मामले में अधिकारिक रूप से कुछ भी बताने को तैयार नहीं है। प्रताप नगर पुलिस थाना अधिकारी कहते हैं,अभी लड़के से पूछताछ की जा रही है। पुलिस इस मामले में अधिक इसलिए नहीं बोलना चाहती,क्योंकि जोधपुर में ही पिछले एक माह में इस तरह के दो मामले सामने आ चुके है।

गौरतलब है कि पिछले दिनों जोधपुर में ही ब्लू व्हेल गेम का टास्क पूरा करने के लिए एक एक युवक ने अपने हाथ पर चाकू से कई वार किए थे। इसके अलावा एक किशोरी ने झील में कूद कर जान देने की कोशिश की थी। हालांकि उसे बचा लिया गया। इसके बाद फिर इस किशोरी ने नींद की गोलियां खाकर जान देने की कोशिश की थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News