Andhra Pradesh Blast: आंध्र प्रदेश की फार्मा कंपनी में ब्लास्ट, 4 कर्मचारियों की मौत, 20 गंभीर रुप से घायल

punjabkesari.in Wednesday, Aug 21, 2024 - 05:38 PM (IST)

नेशनल डेस्क: आंध्र प्रदेश के अचुतापुरम विशेष आर्थिक क्षेत्र (SEZ) में एक दवा कंपनी एसिएंटिया में बुधवार को हुए विस्फोट में चार लोगों की मौत हो गई और 20 से ज़्यादा लोग घायल हो गए। यह घटना दोपहर के भोजन के समय हुई, जिससे कई कर्मचारी अचंभित रह गए।

घटनास्थल से ली गई तस्वीरों में एक एम्बुलेंस को कंपनी के परिसर में जाते हुए दिखाया गया है। साइट के चारों ओर धुंआ छाने के कारण लोग अपनी नाक ढकते हुए दिखाई दे रहे हैं। अनकापल्ली की पुलिस अधीक्षक दीपिका पाटिल ने मृतकों की संख्या की पुष्टि की और कहा कि इमारत में अभी भी धुआं और आग की लपटें हैं, इसलिए बचाव अभियान जारी है।


रिएक्टर साइट पर हुआ विस्फोट
दीपिका पाटिल ने स्पष्ट किया कि विस्फोट रिएक्टर साइट पर हुआ था, लेकिन रिएक्टर में नहीं। पाटिल ने कहा कि विस्फोट के स्रोत का अभी पता नहीं चल पाया है। इस बीच, घायलों को अनकापल्ली एनटीआर अस्पताल और पास के एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया गया है।

इमारत में फंसे लोगों को निकालने के प्रयास जारी
पुलिस और दमकलकर्मियों सहित आपातकालीन सेवाएं मौके पर हैं। एक अग्निशमन अधिकारी ने कहा कि अब तक 10 लोगों को बचाया गया है और विस्फोट में वे घायल हुए हैं। रिएक्टर विस्फोट के बाद इमारत में फंसे लोगों को निकालने के प्रयास जारी हैं। अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News