भाजपा कार्यकर्ताओं ने शशि थरूर को काले झंडे दिखाए

punjabkesari.in Tuesday, Jul 17, 2018 - 09:05 PM (IST)

तिरूवनंतपुरमः भाजपा कार्यकर्ताओं ने ‘हिंदू पाकिस्तान’ संबंधी टिप्पणी को लेकर कांग्रेस सांसद शशि थरूर को मंगलवार को काले झंडे दिखाएं। सोमवार को भी पार्टी की युवा शाखा के कार्यकर्ताओं ने थरूर के कार्यालय को अपना निशाना बनाया था। भाजपा कार्यकर्ताओं में महिलाएं भी शामिल थीं।

एक बार फिर काले झंडे दिखाए गए
पुलिस ने बताया कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने थरूर के मंगलवार शाम एक समारोह को संबोधित करने के लिए आने पर उनके खिलाफ नारेबाजी की और उन्हें काले झंडे दिखाएं। पचल्लूर में कार्यक्रम के आयोजन स्थल पर भारी संख्या में पुलिसकर्मी तैनात किए गए थे। पुलिस ने कहा कि उसने सुनिश्चित किया कि कोई भी प्रदर्शनकारी थरूर के पास ना जाए। पुलिस ने कहा कि कोई गिरफ्तारी नहीं की गयी है।

गौरतलब है कि थरूर ने हाल में कहा था कि अगर भाजपा को फिर से सत्ता मिलती है तो वह संविधान फिर से लिखेगी और देश को ‘‘हिंदू पाकिस्तान’’ बनाने के रास्ते पर ले जाएगी। भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने कल यहां थरूर के निर्वाचन क्षेत्र कार्यालय पर हमला किया था और नाम पट्टी, दीवार, दरवाजे पर इंजन ऑयल फेंका था। उन्होंने कार्यालय के प्रवेश द्वार पर ‘‘पाकिस्तान कार्यालय’’ लिखा हुआ एक बैनर भी लटका दिया।

थरूर ने अपने कार्यालय के सुचारू कामकाज के लिए शहर के पुलिस आयुक्त पी प्रकाश को पत्र लिखकर सुरक्षा की मांग की थी। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि सांसद को उनके कार्यालय और विभिन्न कार्यक्रमों के आयोजन स्थलों पर सुरक्षा दी जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News