मोदी का समर्थन करने वाले सहयोगियों के उम्मीदवारों का ही समर्थन करेगी भाजपा: फड़णवीस

punjabkesari.in Saturday, Nov 03, 2018 - 11:53 PM (IST)

पुणेः महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस ने शनिवार को कहा कि भाजपा अपनी सहयोगी पार्टियों के उम्मीदवारों का समर्थन तभी करेगी जब वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन करेंगे और यदि ऐसा नहीं हुआ तो उनकी पार्टी में सक्षम उम्मीदवार हैं। भाजपा की सहयोगी पार्टी शिवसेना का नाम लिए बगैर फड़णवीस ने कहा कि मोदी का समर्थन करने वाले उम्मीदवार ही अगले आम चुनावों में जीतकर संसद पहुंच सकेंगे।

क्या कहा देवेंद्र फड़णवीस ने
केंद्र एवं महाराष्ट्र में भाजपा की अगुवाई वाली सरकारों में साझेदार शिवसेना विभिन्न मुद्दों को लेकर मोदी पर हमलावर रहती है। पिम्परी-चिंचवड़ में एक रैली को संबोधित करते हुए फड़णवीस ने कहा कि कुछ लोगों ने सवाल किए कि क्या यह रैली मावल और शिरूर लोकसभा सीटों के चुनाव की तैयारियों के तहत हो रही है और क्या यह शिवसेना के साथ गठबंधन के अंत का संकेत है। गौरतलब है कि मावल लोकसभा सीट से अभी शिवसेना के श्रीरंग बरने और शिरूर लोकसभा सीट से शिवसेना के ही शिवाजीराव अधलराव पाटिल सांसद हैं।

सहयोगियों को दी नसीहत
फड़णवीस ने रैली में कहा, ‘‘मैं साफ कर देना चाहता हूं कि यह रैली किसी खास पार्टी के खिलाफ नहीं है। लेकिन हमारा रुख साफ है कि मोदी जी का समर्थन करने वाले उम्मीदवार ही संसद जाएंगे। यदि हमारे सहयोगी मोदी जी के प्रति समर्थन प्रकट करते हैं तो हमें उनके उम्मीदवारों का समर्थन करने में कोई समस्या नहीं है।’’


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News