भाजपा शुरू करेगी चुनावी अभियान, यूपी में नौ जनसभाएं आज (पढे़ं 24 मार्च की खास खबरें)

punjabkesari.in Sunday, Mar 24, 2019 - 05:30 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): केंद्रीय मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के वरिष्ठ नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने शनिवार को कहा कि भाजपा पूरे देश में आज ‘विजय संकल्प सभा’ के माध्यम से आगामी लोकसभा चुनाव अभियान का शंखनाद करेगी। नकवी ने यहां कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सहित पार्टी के सभी शीर्ष नेता देश के अलग-अलग लोकसभा क्षेत्रों में ‘विजय संकल्प सभा’ को संबोधित करेंगे।
PunjabKesari
अमित शाह आगरा में करेंगे जनसभा
भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह आज उत्तर प्रदेश के आगरा दौरे पर जाएंगे। वह यहां विजय संकल्प सभा में शिरकत करेंगे और चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। भाजपा ने आगरा से यूपी सरकार में मंत्री एसपी सिंह बघेल को उम्मीदवार बनाया है। बता दें कि आगरा में दूसरे चरण में चुनाव होना है।
PunjabKesari
योगी आदित्यनाथ सहारनपुर से करेंगे चुनावी आगाज
भारतीय जनता पार्टी आज लोकसभा चुनाव के लिए उत्तर प्रदेश से चुनावी बिगुल फूंकेगी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहारनपुर से चुनाव अभियान की शुरूआत करेंगे। वह यहां एक जनसभा को संबोधित करेंगे। योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश के साथ-साथ देश के विभिन्न राज्यों में भी चुनावी जनसभाएं करेंगे।
PunjabKesari
लखनऊ में चुनावी सभा करेंगे राजनाथ सिंह
केंद्रीय गृह मंत्री लखनऊ लोकसभा सीट से फिर से उम्मीदवार बनाए जाने के बाद पहली बार लखनऊ दौरे पर आएंगे। वह यहां से चुनावी आगाज करेंगे। बता दें कि भाजपा ने पहली सूची में ही राजनाथ सिंह के नाम का ऐलान किया था। वह लखनऊ में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की विरासत को आगे बढ़ा रहे हैं।
PunjabKesari
स्मृति ईरानी कानपुर में करेंगी सभा
केंद्रीय कपड़ा मंत्री और भाजपा नेता स्मृति ईरानी आज कानपुर के दौरे पर जाएंगीं। वह यहां विजय संकल्प सभा में शिरकत करेंगीं। बता दें कि भाजपा ने ईरानी को अमेठी से राहुल गांधी के सामने चुनाव में उतारा है। इससे पहले भी वह 2014 लोकसभा चुनाव में अमेठी से चुनाव लड़ चुकी हैं, तब उन्होंने राहुल गांधी को कड़ी टक्कर दी थी।
PunjabKesari
खेल
कोलकाता नाइटराइडर्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद
दिल्ली कैपिटल्स का मुंबई इंडियंस
PunjabKesari
बॉस्केटबॉल : एन.बी.ए. बॉस्केटबॉल लीग-2018/19
फुटबॉल : यूरोपियन क्वालीफाइंग फुटबॉल टूर्नामैंट
टैनिस : ए.टी.पी. 1000 मियामी ओपन-2019

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News