''जैसी पार्टी वैसे संस्कार''...सभापति जगदीप धनखड़ को उंगली दिखाने पर BJP ने जया बच्चन पर साधा निशाना

punjabkesari.in Sunday, Feb 12, 2023 - 04:14 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राज्यसभा सांसद और अभिनेत्री जया बच्चन एक बार फिर अपने हाईलेवल के गुस्से को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में है। सोशल मीडिया पर यूजर्स समाजवादी पार्टी की नेता को उनके बर्ताव और गुस्से को लेकर ट्रोल कर रहे हैं। जया बच्चन राज्यसभा में सभापति जगदीप धनखड़ को उंगली दिखाकर बात कर रही हैं जिससे लोग उनके इस तरह के बिहेव को लेकर आलोचना कर रहे हैं। वायरल वीडियो को इस साल के बजट सत्र की कार्यवाही के दौरान का बताया जा रहा है।

 

सदन में हंगामा करने और कार्यवाही की रिकॉर्डिंग करने के आरोप में कांग्रेस सांसद रजनी पटेल को मौजूदा सत्र के शेष बचे दिनों के लिए निलंबित कर दिया गया था। इसी मामले को लेकर समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन ने विरोध जताया और कांग्रेस सांसद का समर्थन किया। इस दौरान हंगामे के बीच महिला सांसद ने वेल से गुजरते हुए आसंदी को उंगली भी दिखाई। जया बच्चन की ट्विटर यूजर्स समेत सत्तारूढ़ पार्टी भाजपा के नेता जमकर आलोचना कर रहे हैं।

 

भाजपा प्रवक्ता अनुजा कपूर ने वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया कि जैसी पार्टी वैसे ही संस्कार... जया बच्चन जी कम से कम आप पद की तो गरिमा रख लेती। छत्तीसगढ़ की बिलासपुर लोकसभा सीट से भाजपा सांसद और पार्टी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष अरुण साव ने लिखा है कि जया बच्चन जी रंगमंच और लोकतंत्र के सर्वोच्च मंच का अंतर रखिए, युवा पीढ़ी आपका अनुसरण करती है। राजस्थानभाजपा, के नेता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने लिखा, ''अहंकार में चूर जया बच्चन राज्यसभा में उप-राष्ट्रपति को उंगुली दिखा रही हैं…लोकतंत्र के मंदिर में ऐसे लोग कैसे आ जाते हैं।'' यह पहली बार नहीं है जब जया बच्चन का गुस्सा इस कद्र देखने को मिला। पिछले दिनों बिना परमिशन फोटो क्लिक करने पर जया पैपराजी पर भड़क गई थीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News