विधानसभा चुनाव के बाद त्रिपुरा की लोकसभा सीटों पर BJP की नजर

punjabkesari.in Thursday, Apr 05, 2018 - 12:14 PM (IST)

नेशनल डेस्क: त्रिपुरा विधानसभा चुनाव में अभूतपूर्व जीत के बाद भाजपा अब जमीनी स्तर पर संगठन को मजबूत बनाने में जुट गई है ताकि 2019 के लोकसभा चुनाव में राज्य की दोनों सीटें उसके खाते में आ सकें। पूर्वोत्तर क्षेत्र के लिए भाजपा के महासचिव अजय जामवाल ने यह जानकारी दी। भाजपा प्रवक्ता मृणाल कांति देब ने बताया कि पार्टी संगठन और सरकार के साथ पार्टी के संबंधों को मजबूत बनाने के लिए जाम्वाल कल यहां आये थे।

लोकसभा सीट जीतने का लक्ष्य 
देब ने बताया कि जामवाल ने मजलिशपुर, खायेरपुर, रामनगर और बिशालगढ़ क्षेत्रों में बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के साथ कई बैठकें कीं। खायेरपुर में पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि त्रिपुरा में हमें दोनों लोकसभा सीटों पर भारी मतों से जीत सुनिश्चित करना है और यह हमारा अगला लक्ष्य है। उन्होंने भाजपा नेताओं और समर्थकों से कहा कि वे छह अप्रैल को पूरे राज्य में बूथ स्तर पर पार्टी का 38वां स्थापना दिवस मनाएं।

भारत को विकसित देश बनाने में जुटी भाजपा  
जाम्वाल ने कहा कि सरकार के कार्यक्रमों को लागू करने में होने वाली अनियमितताओं को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं को अपनी आंखें खुली रखनी चाहिए। उन्होंने कहा कि भाजपा- नीत राजग सरकार देश से गरीबी मिटाने और भारत को विकसित देश बनाने की दिशा में काम कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News