आज जम्मू जाएंगे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, रैली को करेंगे संबोधित

punjabkesari.in Sunday, Feb 24, 2019 - 03:32 AM (IST)

जम्मूः अमित शाह आज एक एक दिवसीय दौरे पर जम्मू जाएंगे। वह सुबह जम्मू के भगवती नगर में अपने कार्यक्रम में पुलवामा के शहीदों को श्रद्धासुमन अर्पित करेंगे। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की जम्मू में होने वाली रैली अन्य पार्टियों के कई दिग्गज भाजपा का दामन थाम सकते हैं।जम्मू एम्स कोआर्डिनेशन कमेटी के संयोजक एवं जम्मू बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष अभिनव शर्मा के भी भाजपा में शामिल होने की संभावना है। 
PunjabKesari
पुलवामा में आत्मघाती हमले के ठीक दस दिन बाद राज्य दौरे पर आ रहे भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जम्मू से आतंकवाद पर कड़े प्रहार का संदेश देंगे। जम्मू से सैनिकों और सुरक्षाकर्मियों को यह विश्वास भी दिलाया जाएगा कि राष्ट्रवादी तत्वों से लड़ाई में वे अकेले नहीं हैं। पूरा देश उनके साथ खड़ा है।
PunjabKesari
पुलवामा में सीआरपीएफ काफिले पर हमले से उपजे हालात में प्रदेश भाजपा ने अब जम्मू में अमित शाह के कार्यक्रम का नाम पन्ना प्रमुख सम्मेलन से बदल कर श्रद्धांजलि समारोह कर दिया है। कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद वह शाम को दिल्ली रवाना हो जाएंगे। पहले अमित शाह को जम्मू के दो दिवसीय दौरे पर आना था। पुलवामा हमले से उपजे हालात के बाद उनके दौरे में बदलाव किया गया है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pardeep

Recommended News

Related News