PM मोदी ने पिलाई भाजपा नेताओं को ‘सियासी घुट्टी’

punjabkesari.in Wednesday, Aug 24, 2016 - 10:45 AM (IST)

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशों के कोर ग्रुप की एक दिवसीय राष्ट्रीय बैठक दिल्ली में हुई। बैठक का शुभारंभ भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने जबकि समापन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया। इस मौके पर प्रधानमंत्री एवं भाजपा अध्यक्ष ने सभी नेताओं को सही ढंग से कार्य करने की नसीहत दी, साथ ही राज्यों के हिसाब से नेताओं की भूमिकाएं भी तय कीं। 
 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नेताओं को ‘सियासी घुट्टी’ पिलाते हुए कहा कि जब हम शासन में हों तब संगठन की कार्यशैली और संरचना काफी अहम बन जाती है। हमारी प्राथमिकता जन सामान्य के दिलों में कैसे उतरें, यह होनी चाहिए। प्रतिनिधियों को आगाह करते हुए उन्होंने कहा कि हम निरंतर विकास के कार्यों में लगे हुए हैं किन्तु कुछ ऐसे तत्व हैं जिनको यह रास नहीं आ रहा है। वे हमारा व जनता का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन हमें इस तथ्य से सामान्य मानविकी को अवगत करवाना होगा कि हमारा एकमात्र लक्ष्य राष्ट्र निर्माण है। 
 
तिरंगा यात्रा पर विशेष रूप से प्रधामनंत्री ने कहा कि इस यात्रा ने देश भर में सामाजिक ताने-बाने को तोडऩे वाली शक्तियों के खिलाफ पूरे देश को एक सूत्र में पिरोने का काम किया है। उन्होंने कहा कि कई चुनौतियों के बाद भी सकारात्मक कार्यक्रम गति से चलते रहेंगे।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि हम संगठन की शक्ति से राजनीति करने वाले लोग हैं। हमारा लक्ष्य राजनीतिक ताकत के साथ-साथ सामाजिक ताकत बनने पर भी होना चाहिए। जड़ों से हमारा जुड़ाव होना चाहिए।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News