BJP सांसद वरुण गांधी हनी ट्रैप में फंसे

punjabkesari.in Thursday, Oct 20, 2016 - 04:42 PM (IST)

नई दिल्ली: भाजपा सासंद वरुण गांधी पर सनसनीखेज खुलासा किया है। आर्म्स डीलर अभिषेक वर्मा के खिलाफ जांच में विसलब्लोअर की भूमिका निभाने वाले अमेरिकी शख्स सी एडमंड्स एलन ने पीएमओ को पत्र लिखकर आरोप लगाया कि वर्मा ने भाजपा सांसद वरुण गांधी को फांसने के लिए हनीट्रैप का इस्तेमाल किया है। 16 सितंबर को पीएमओ को भेजे गए लेटर में एलन ने आरोप लगाया है कि वर्मा भाजपा सांसद को ब्लैकमेल कर रहे हैं। एलन ने अपनी बात साबित करने के लिए दर्जनों फोटोग्राफ और सीडी भी पीएमओ को भेजी है।

वहीं इस मामले पर पर वरुण गांधी ने कहा कि आरोप हास्यास्पद हैं इसलिए वे इस पर कुछ भी नहीं बोलेंगे। एलन ने ईटी को बताया कि वह इस मामले में जांच चाहते हैं। एलन के मुताबिक, उन्होंने पीएम को इसलिए पत्र लिखा क्योंकि वह 'मैन ऑफ एक्शन' हैं। बता दें कि गांधी अब डिफेंस कंसलटेटिव कमिटी के सदस्य नहीं हैं। भाजपा के सीनियर नेताओं का कहना है कि खुफिया किस्म के दस्तावेज या जानकारी को आम तौर पर संसदीय कमिटी के सदस्यों से नहीं साझा किया जाता।

एलन कभी वर्मा के एजेंट हुए करते थे। उन्होंने 2012 में भारतीय अधिकारियों के साथ ऐसे सैकड़ों दस्तावेज शेयर किए, जिसकी वजह से आर्म्स डीलर अभिषेक के खिलाफ कई मामले दर्ज हो पाए। इनमें रक्षा मंत्रालय से जुड़े गोपनीय दस्तावेज लीक होने का मामला भी शामिल है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News