BJP सांसद तेजस्वी सूर्या को दिल्ली पुलिस ने किया तलब, केजरीवाल के घर पर हमले का है मामला

punjabkesari.in Tuesday, Apr 26, 2022 - 11:41 AM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर हुए हमले के मामले में दिल्ली पुलिस अब एक्शन मोड पर है। दिल्ली पुलिस ने भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या को नोटिस भेजा गया। दिल्ली पुलिस द्वारा भेजे गए नोटिस में तेजस्वी सूर्या को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। दिल्ली पुलिस ने कहा कि तेजस्वी सूर्या जांच में सहयोग कर रहे हैं और जल्द ही जांच में शामिल होंगे।

 

बता दें कि दिल्ली हाईकोर्ट ने केजरीवाल के घर पर हुए हमले के मामले में दिल्ली पुलिस की कार्रवाई पर नाराजगी जताई थी और कहा था कि कोर्ट ने कहा कि सीएम के घर सुरक्षा को फेल करते हुए तोड़फोड़ करना परेशान करने वाली स्थिति है। हाईकोर्ट ने आदेश दिया था कि दिल्ली पुलिस आयुक्त गंभीर चूक के लिए जिम्मेदारी तय करें।

 

कोर्ट ने कहा कि किसी भी संवैधानिक पदाधिकारी के आवास पर ऐसी घटना हो रही है फिर चाहे वह मुख्यमंत्री ही क्यों न हो, वह हाईकोर्ट या सुप्रीम कोर्ट का जज और कोई केंद्रीय मंत्री भी हो सकता है। हाईकोर्ट ने कहा कि यह बहुत ही चिंताजनक स्थिति है। बता दें कि केजरीवाल के घर पर पिछले महीने हमला हुआ था। इस दौरान आवास के बाहर लगे CCTV कैमरों और बैरिकेड को तोड़ दिया गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Related News

Recommended News