PM मोदी ही वो शख्स जिसकी नास्त्रेदमस ने की थी भविष्यवाणीः सोमैया

punjabkesari.in Tuesday, Mar 21, 2017 - 11:27 AM (IST)

नई दिल्ली: बीजेपी सांसद किरीट सोमैया ने लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना फ्रांस के मशहूर एस्ट्रोलॉजर की एक खास भविष्यवाणी से करते हुए कहा कि नास्त्रेदमस ने कहा था कि पूरब में एक ऐसा नेता उभरेगा जो कि भारत को नई ऊंचाईयों पर ले जाएगा। वह नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही हैं। इससे पहले केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू भी अपने फेसबुक पेज पर एक विदेशी कॉलमिनस्ट के हवाले से यह बात कह चुके हैं। फ्रेंच कॉलमिनस्‍ट फ्रेंकोइस गॉटियर ने अपने लेख में 2014 की लोकसभा जीत के बाद लिखा था कि नास्त्रेदमस ने भारत में पीएम मोदी की जीत की भविष्यवाणी 100 वर्ष पहले ही कर दी थी। भविष्यवाणी के मुताबिक, पीएम मोदी करीब 20 साल तक भारत की सत्ता पर राज करेंगे।

मोदी गरीबों के मसीहा
इससे पहले केंद्रीय मंत्री भी कई बार पीएम मोदी की तुलना गरीबों के मसीहा से कर चुके हैं। पिछले वर्ष वेंकैया ने कहा था कि मोदी जी भारत के लिए गॉड गिफ्ट हैं, वो गरीबों का मसीहा हैं। उन्हें हर क्षेत्र में चुनौती विरासत में मिली है और वो उन चुनौतियों से निपटने की कोशिश कर रहे हैं। 

कौन हैं नास्त्रेदमस? 
महान एस्ट्रोलॉजर नास्त्रेदमस विश्व के महान भविष्यवाणी करने वाले व्यक्तियों में से माने जाते थे। उनकी कई भविष्यवाणी सही साबित हुई थी, जिनमें से हिटलर का होना, अमरीका में 9/11 का हमला होना शामिल है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News