CBSE पेपर लीक मामलाः भाजपा सांसद ने ट्वीट कर साधा पीएम मोदी पर निशाना, पूछे कई तीखे सवाल

punjabkesari.in Saturday, Mar 31, 2018 - 09:42 PM (IST)

पटना: सीबीएसई पेपर लीक मामले के कारण पूरे देश में हड़कम्प मचा हुआ है। भाजपा के सांसद और बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने पेपर लीक मामले पर शनिवार को लगातार चार ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने सरकार से कई तीखे सवाल पूछे हैं। 

शत्रुघ्न सिन्हा ने सबसे पहले ट्वीट में कहा कि सीबीएसई की असफलता और स्टूडेंट्स व पैरेंट्स को परेशान करना शर्म, दुख और चिंता की बात है। सरकार को कुछ करना चाहिए, सिर्फ सफाई देने से काम नहीं चलेगा। हमारे माननीय पीएम जी को बोलना चाहिए। अगर मन की बात नहीं है तो कम से कम दिल की बात बोलनी चाहिए। उन्होंने कहा कि सीबीएसई मामले में सरकार को न सिर्फ माफी मांगनी चाहिए बल्कि सबकी संतुष्टि के लिए जल्द ही इसकी तह तक पहुंचना चाहिए। जितनी जल्दी हो, उतना अच्छा होगा।

भाजपा सांसद ने इस मामले पर सवाल पूछते हुए कहा कि एक ही पेपर दोबारा क्यूं लिया जा रहा है? सभी पेपर क्यूं नहीं? क्या गारंटी है कि बाकी पेपर लीक नहीं हुए हैं? क्या दोबारा पेपर करवाना समाधान है? बिना गलती के 28-30 लाख स्टूडेंट्स क्यों भुगतें और तनाव लें? उन्होंने कहा कि क्या गारंटी है कि दोबारा पेपर लीक नहीं होगा? उन्होंने कहा कि सीबीएसई अपनी सारी चमक गंवा चुकी है लेकिन फिर भी वह बेस्ट है। उन्होंने कहा क्यूं ना इसकी समयबद्ध जांच सीबीआई को सौंपी जाए?


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News