बीजेपी विधायक निकला घूसखोर, वीडियो हुआ वायरल, शर्मिंदा हुई पार्टी

punjabkesari.in Saturday, Sep 09, 2017 - 12:44 AM (IST)

मुंबईः नरेंद्र मोदी ने देश के प्रधानमंत्री बनने के बाद एक नारा दिया कि ना खाऊंगा ना खाने दूंगा। भ्रष्टाचार के मुद्दे पर पीएम मोदी के इस बयान से अपने इरादे जाहिर कर दिए थे लेकिन भ्रष्टाचार का एक ऐसा मामला सामने आए है जिसने बीजेपी वालों को शर्मिंदा होने पर मजबूर कर दिया है। 

महाराष्ट्र के विदर्भ से बीजेपी के विधायक राजू तोडसाम का एक ऑडियो क्लिप वायरल हो गया है जिसमें वो एक ठेकेदार से घूस मांग रहे हैं। आरोप के मुताबिक, दो दिन पहले बीजेपी विधायक तोडसाम ने ठेकेदार शिवदत्त शर्मा को फोन किया और उनके विधानसभा क्षेत्र में काम करने के ऐवज में 20 लाख रुपये घूस मांगे। जब शर्मा ने इनकार कर दिया तब बीजेपी विधायक ने सीएम के नाम से धमकी दी। पीड़ित ठेकेदार शिवदत्त शर्मा ने इस बारे में पुलिस में भी शिकायत कराई है।

इस ऑडियो क्लिप के वायरल होने के बाद बीजेपी नेताओं में खलबली मच गई है।भ्रष्टाचार को अपना सबसे बड़ा हथियार बनाने वाली बीजेपी इस पूरे मामले के सामने आने के बाद शर्मिंदा है। सीएम फडणवीस ने पूरे मामले की जांच के आदेश दे दिये हैं। साथ ही पार्टी ने ये भी साफ कर दिया है कि अगली बार तोडसाम को पार्टी चुनाव में टिकट नहीं देगी।

शिवसेना के साथ-साथ पूरा विपक्ष बीजेपी पर टूट पड़ा है और घूस मांगने वाले विधायक तोडसाम को पार्टी से बाहर निकालने की मांग कर रहा है। कांग्रेस प्रवक्ता संजय निरुपम ने कहा की पीएम कहते हैं, ना खाऊंगा ना खाने दूंगा लेकिन उनके विधायक तोडसाम का तोड़पानी करते हुए पकड़े जाना बीजेपी के भ्रष्टाचार को बर्दाश्त नहीं करने के दावों की पोल खोल रहा है।

शिवसेना प्रवक्ता नीलम गोरहे ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि, भ्रष्टाचार के मुद्दे पर बीजेपी कितनी ट्रांसपैरेंट है, ये इस क्लिप से सामने आ गया है। वहीं, विधायक ने सफाई देते हुए ने कहा है कि उन पर लगे सभी आरोप झूठे हैं और षड्यंत्र के तहत उन्हें फंसाया जा रहा है।

विधायक तोडसाम ने उल्टा पीड़ित ठेकेदार पर ही आरोप लगाते हुए कहा कि वो सही ढंग से काम नहीं करता था और इसकी शिकायत उनके यहां रहने वाले लोगों ने की जिसके बाद उन्होंने सभी अधिकारियों के सामने फोन किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News