BJP नेता जगह-जगह ''400 पार'' का नारा लगा रहे थे, हकीकत पता चल गई: रुझानों के बीच बोले पवन खेड़ा

punjabkesari.in Tuesday, Jun 04, 2024 - 01:58 PM (IST)

नेशनल डेस्क: शुरुआती रुझानों से पता चलता है कि एनडीए बहुमत के आंकड़े को पार कर गया है, लेकिन 300 लोकसभा सीटों से बस थोड़ा ही दूर है। वरिष्ठ कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने भाजपा के ‘400 पार' नारे पर कटाक्ष किया। उन्होंने यह भी दावा किया कि 'इंडिया' गठबंधन विजेता बनकर उभरेगा और इस बार कांग्रेस भारी अंतर से सबसे अधिक सीटें जीतने जा रही है।

पवन खेड़ा ने IANS से बात करते हुए कहा, 'शुरुआती रुझान के बारे में मैं कुछ फाइनल नहीं कह सकता, लेकिन एक बात जरूर कहना चाहूंगा कि जनता को जो भी फैसला लेना था, वह ले लिया गया है।' कांग्रेस नेता ने आगे कहा, "भाजपा नेता जगह-जगह '400 पार' का नारा लगा रहे थे और हर जगह बड़े-बड़े दावे कर रहे थे। अब उन्हें भी हकीकत का पता चल गया है और जनता का इस समय असली मूड क्या है।"

उन्होंने कहा, "अगर प्रधानमंत्री वाराणसी में दो राउंड में पीछे दिख रहे हैं, तो इससे साफ पता चलता है कि इस समय देश का मूड क्या है। वहीं, मैं इस रुझान के बारे में अभी कुछ अंतिम नहीं कह सकता, क्योंकि यह बहुत शुरुआती रुझान है।" इसलिए मैं यही कहूंगा कि अभी हम सबको इंतजार करना चाहिए, लेकिन ये रुझान बाद में हमारे पक्ष में नतीजे देंगे।'' पवन खेड़ा ने पंजाब की मौजूदा राजनीतिक स्थिति को भी कांग्रेस के पक्ष में बताया। उन्होंने कहा, ''पंजाब में हमें अच्छी संख्या में सीटें मिलने जा रही हैं।''


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News