लोगों को PM मोदी के नेतृत्व पर बहुत भरोसा, 400 पार का नारा हकीकत होगा : भजनलाल शर्मा

punjabkesari.in Friday, May 31, 2024 - 02:58 PM (IST)

जयपुर : राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने विश्वास जताया कि भारत के लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर बहुत भरोसा है। उन्होंने विश्वास जताया कि 'जून चार, 400 पार' नारा हकीकत होगा। सीएम शर्मा ने यह भी कहा कि 'मिशन 25' राजस्थान में एक बड़ी सफलता होगी और भाजपा सभी लोकसभा सीटों पर क्लीन स्वीप करेगी। 

लोग उनकी नीतियों पर भरोसा करते हैं

उन्होंने शुक्रवार को आईएएनएस के साथ एक विशेष इंटरव्यू में कहा, "भाजपा ने 2014 और 2019 के आम चुनावों में सभी सीटें जीती थीं और हम 2024 में भी सभी सीटें जीतेंगे।" सीएम शर्मा ने कहा कि नागरिकों को पीएम मोदी के नेतृत्व पर बहुत भरोसा है क्योंकि उन्होंने 2014 के बाद उभरते भारत को देखा है। उन्होंने कहा, "वे जानते हैं कि प्रधानमंत्री अपने वादों को पूरा करते हैं। लोग उनकी नीतियों पर भरोसा करते हैं क्योंकि उन्होंने उन्हें लागू होते देखा है। चाहे गरीबों के लिए कल्याणकारी योजनाएं हों, विकास योजनाएं हों, सीमा सुरक्षा हो या आतंकवाद और नक्सलवाद से मुक्ति।'' 

PunjabKesari

राजस्थान के लोगों ने भाजपा पर भरोसा किया

उन्होंने कहा, "जनता ने वैश्विक स्तर पर भारत का बढ़ता कद देखा है। इसलिए, वे पीएम पर भरोसा करते हैं और उनके आत्मविश्वास को देखते हुए, मैं कह सकता हूं कि 'जून चार, 400 पार' एक वास्तविकता होगी।" अपनी सरकार के प्रदर्शन और एक चुनावी रैली में पीएम की टिप्पणी के बारे में बात करते हुए कि उन्होंने भजनलाल सरकार का ट्रेलर देखा है, सीएम शर्मा ने कहा, "राजस्थान के लोगों ने भाजपा पर भरोसा किया और विधानसभा चुनावों में उसे बड़ा जनादेश दिया। सत्ता में आने के तुरंत बाद, हमने अपने चुनावी वादों में से 40-45 प्रतिशत को पूरा किया। हम लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे और हमारी सरकार अपने चुनाव घोषणापत्र में की गई बाकी प्रतिबद्धताओं को पूरा करने की दिशा में काम करेगी। इसलिए पीएम ने कहा कि यह सिर्फ ट्रेलर था। बाकी वादों को पूरा करके, राजस्थान नई ऊंचाइयों को छुएगा।" 

राज्य के लिए पार्टी की भविष्य की योजनाओं के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "बस इंतजार करें और देखें। हम भ्रष्टाचार और अपराध को खत्म करने के लिए बड़ी कार्रवाई करेंगे। नए रोजगार सृजित करने के उद्देश्य से बड़ी परियोजनाएं होंगी। हम पर्यटन, विनिर्माण और खनन सहित अन्य क्षेत्रों पर विचार कर रहे हैं, ताकि मजबूत विकास की कहानी लिखी जा सके और नए रोजगार सृजित किए जा सकें।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Related News