महिला पत्रकारों को लेकर BJP नेता ने शेयर किया विवादित पोस्ट, छिड़ा विवाद

punjabkesari.in Friday, Apr 20, 2018 - 03:06 PM (IST)

नेशनल डेस्क: तमिलनाडु में राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित द्वारा एक महिला पत्रकार का गाल थपथपाने का मामला अभी थमा भी नहीं कि भाजपा नेता के एक पोस्ट ने नया विवाद खड़ा कर दिया। अभिनेता से नेता बने एस वी शेखर ने अपने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने मीडिया और खासकर महिला पत्रकारों को लेकर अपमानजनक बातें लिखी हैं। पत्रकारों ने उनके बयान पर कड़ा एतराज किया है। 

महिला पत्रकारों पर लगाए कई आरोप 
खबरों के अनुसार शेखर ने अपने फेसबुक पोस्ट को शीर्षक दिया 'मदुरै यूनिवर्सिटी, राज्यपाल और एक लड़की के कुंवारे गाल'। इसमें यह दावा किया गया कि यूनिवर्सिटीज की जगह मीडिया हाउस में लड़कियों का ज्यादा यौन उत्पीड़न होता है। इसमें लिखा गया कि बड़े लोगों के साथ सोए बिना कोई लड़की रिपोर्टर या न्यूज रीडर नहीं बन सकती। भाजपा नेता ने पोस्ट में लिखा कि ये कड़वी सच्चाई हाल ही में हुए शिकायत के बाद सामने आ गई है। सीनियर महिला जर्नलिस्ट जिनका गाल राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित ने छुआ था वह राज्यपाल पर गलत आरोप लगा रही हैं। ऐसा करने के पीछे उनकी मंशा भाजपा सरकार को बदनाम करना हैं। 

विवाद के बाद मांगी माफी 
शेखर यही नहीं रुके उन्होंने आगे लिखा कि मीडिया में कई अनपढ़ और जाहिल लोग हैं। पूरी की पूरी तमिलनाडु मीडिया अपराधियों, धूर्तों और ब्लैकमेलर्स के हाथ में है। हालांकि विवाद बढ़ता देख बीजेपी नेता ने अपने फेसबुक से ये पोस्ट हटा लिया। उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि मैंने ये पोस्ट बिना मैसेज देखे कर दिया था इसे लेकर अनजाने में जो महिलाओं की भावनाओं को ठेस पहुंची है उसके लिए मैं माफी मांगता हूं। बता दें कि पुरोहित (78) ने  चेन्नई में प्रेस मीट के के दौरान एक महिला पत्रकार के सवालों को टालने के लिए उसके गाल पर थपकी लगायी थी। इस घटना से विवाद पैदा हो गया तथा द्रमुक समेत राजनीतिक दलों ने उन्हें हटाये जाने की मांग की। पुरोहित ने बाद में उस महिला पत्रकार से माफी मांगी। शेखर के पोस्ट में उस महिला पत्रकार को लेकर कुछ अशोभनीय बातें लिखीं हैं जिसका गाल राज्यपाल ने थपथपायी थी।       


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News