भाजपा ने की खडग़े के बयान की आलोचना

punjabkesari.in Tuesday, Jul 10, 2018 - 01:28 AM (IST)

नई दिल्लीः भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) ने कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खडग़े की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ ‘चायवाला’ संबंधी टिप्पणी की कड़ी निंदा की है।

PunjabKesari

भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने ट्वीट कर श्री खडग़े की आलोचना करते हुए कहा, खडग़े आपने ‘चायवाला’ के लिए लोकतंत्र संरक्षित नहीं किया है आपने लोकतंत्र को ‘गांधी-परिवारवाला’ के लिए आरक्षित किया है। लोकतंत्र कोई अचार नहीं है जिसे आपातकाल का मसाला लगाकर कांग्रेस वाले संरक्षित कर रखें।


भाजपा के एक अन्य नेता सुब्रह्मणयम स्वामी ने खडग़े से इस संबंध में माफी मांगे जाने की मांग की है।  स्वामी ने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री को संबोधित करने का यह कोई तरीका नहीं है। मोदी का जन्म एक चायवाले के परिवार में जरूर हुआ है। वह प्रशिक्षित एवं शिक्षित हैं। मोदी राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रचारक रहे हैं जो कोई छोटी उपलब्धि नहीं है।

PunjabKesari

गौरतलब है कि खडग़े ने अपने एक बयान में कहा था, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने प्रत्येक कार्यक्रम में कांग्रेस से पूछते हैं कि 70 सालों में कांग्रेस ने क्या किया। मोदी जैसा एक चायवाला प्रधानमंत्री बन सका क्योंकि हमने(कांग्रेस) ने लोकतंत्र को संरक्षित किया।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News