केजरीवाल सरकार की नई आबकारी नीति के खिलाफ BJP का 'चक्का जाम', NH-24 पर भारी ट्रैफिक

punjabkesari.in Monday, Jan 03, 2022 - 12:11 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली सरकार की नई आबकारी नीति के खिलाफ भाजपा के कार्यकर्त्ताओं ने सोमवार को प्रदर्शन करते हुए अक्षरधाम मंदिर सहित राष्ट्रीय राजधानी में विभिन्न स्थानों पर सड़कों को अवरुद्ध कर ‘चक्का जाम' किया। भाजपा की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने अक्षरधाम मंदिर के पास विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व किया। आदेश गुप्ता ने मीडिया से कहा कि दिल्ली सरकार अपनी नई आबकारी नीति के तहत शहर भर में अवैध रूप से शराब की दुकानें खोल रही है।

PunjabKesari

रिहायशी और धार्मिक स्थलों के पास दुकानें खोली जा रही हैं। हमारा विरोध तब तक जारी रहेगा जब तक कि नई शराब नीति वापस नहीं ले ली जाती। अक्षरधाम मंदिर के पास भाजपा के विरोध प्रदर्शन के कारण लोगों को जाम के साथ काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। राष्ट्रीय राजमार्ग-24 पर फंसे एक यात्री ने कहा कि NH-24 पर भारी ट्रैफिक जाम है।

PunjabKesari

अधिकांश सड़कें प्रदर्शनकारियों द्वारा अवरुद्ध हैं और इससे हम जैसे लोगों को असुविधा हो रही है, जिन्हें समय पर कार्यालय पहुंचना होता है। विरोध प्रदर्शन के कारण यात्रियों को हो रही परेशानी के बारे में पूछे जाने पर, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने दावा किया कि यह एक सार्वजनिक आंदोलन है और आम आदमी पार्टी (AAP) सरकार की नई आबकारी नीति से छुटकारा पाने के लिए लोग इसे सहन करने के लिए तैयार हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News