फारूक अब्दुल्ला का भाजपा-पीडीपी पर वार: कहा लोगों को लूट रही सरकार

punjabkesari.in Thursday, Jul 13, 2017 - 03:35 PM (IST)

श्रीनगर : नैशनल कान्फ्रेंस के प्रमुख डा फारूक अब्दुल्ला ने पीडीपी और भाजपा सरकार पर लोगों को लूटने का आरोप लगाया है। 86वें कश्मीर शहीदी दिवस के मौके पर पहुंचे डा अब्दुल्ला ने लोगों से कहा कि कश्मीर के लोगों को जो उम्मीदें थी, उन पर सरकार खरा नहीं उतर पा रही है। उसे लोगों की भावनाओं से कोई लेना-देना नहीं है। पीडीपी-भाजपा सरकार को सिर्फ सत्ता में बने रहने की ललक है और कुछ नहीं।


गौरतलब है कि आज के शहीदी दिवस कार्यक्रम में भाजपा नहीं पहुंच पाई। इस बात का पूरा लाभ श्रीनगर सांसद डा अब्दुल्ला ने उठाया। उन्होंने कहा कि 13 जुलाई 1931 का दिन कश्मीर के इतिहास में बहुत दुखद है। यह दिन कश्मीर में संघर्ष के शुरूआत का दिन है। लोगों ने उत्पीडऩ और शोषण के खिलाफ संघर्ष की शुरूआत की थी और आज तक जारी है।


जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने भी कश्मीर के शहीदी दिवस पर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की। गठबंधन सरकार की सहयोगी भाजपा मौके पर मौजूद नहीं थी जबकि अलगाववादियों को इस दौरान रैलियां निकालने की अनुमति नहीं दी गई। इस मौके पर किसी तरह की कानून व्यवस्था न गड़बड़ाए , इसलिए पूरे कश्मीर में सुरक्षाबलों की तैनाती की गई है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News