जर्मनी में राहुल का मोदी सरकार पर वार, भारत में BJP ने किया पलटवार (Video)

punjabkesari.in Thursday, Aug 23, 2018 - 11:54 PM (IST)

नेशनल डेस्क (मनीष शर्मा): कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के जर्मनी के हैम्बर्ग में दिए गए भाषण को लेकर बीजेपी ने उन पर तीखा हमला बोला है। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने राहुल पर पलटवार करते हुए कहा कि राहुल का पूरा भाषण झूठ, अतथ्य और फरेब से लबरेज था। राहुल गांधी ने विदेश में जाकर देश का मान घटाया है। आपको  बता दें कि राहुल गांधी इस समय ब्रिटेन और जर्मनी के चार दिवसीय दौरे पर हैं। उन्होंने हैम्बर्ग के बुसेरियस समर स्कूल में एक कार्यक्रम के दौरान मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा था।

 

राहुल के वार पर भाजपा का पलटवार
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा कुख्यात आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट(आईएस)के गठन के पीछे ‘वैकल्पिक विकान’ की अवधारणा बताए जाने की कड़ी भत्र्सना की। भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने संवाददाताओं से कहा कि राहुल गांधी ने आतंकवाद को न्यायोचित ठहराने की कोशिश की है। इससे अधिक चिंताजनक एवं भयावह बात क्या हो सकती है। यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि एक सांसद और एक राष्ट्रीय पार्टी के नेता के रूप में राहुल ने ऐसा जताने की कोशिश की है कि भारत में अल्पसंख्यकों को रोकागार नहीं मिलता। इससे वे वैकल्पिक विचारधारा की ओर देखने को बाध्य होते हैं जो आईएस से हो सकता है।

 

राहुल ने भाजपा पर साधा था निशाना
आपको बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जर्मनी के हैम्बर्ग में अपने संबोधन में गांधी ने आईएसआईएस के बनने का जिक्र करते हुए आगाह किया या कि अगर विकास की प्रक्रिया से लोगों को बाहर रखा गया तो इसी तरह के हालात देश में पैदा हो सकते हैं। साथ ही गांधी ने यह भी कहा कि भारत में नौकरी की बड़ी समस्या है, लेकिन प्रधानमंत्री इसे नहीं देखना चाहते हैं। उन्होंने कहा, ‘‘समस्या का समाधान करने के लिये आपको उसे स्वीकार करना होगा।’’ 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manish

Recommended News

Related News