भाजपा अध्यक्ष के बेटे ने कॉलेज में छात्र से की  रैगिंग,  चेहरे पर मारे मुक्के, देखें वीडियो

punjabkesari.in Wednesday, Jan 18, 2023 - 11:24 AM (IST)

हैदराबाद: हैदराबाद के एक निजी कॉलेज में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के बेटे द्वारा रैगिंग का मामला सामने आया है। जिसका एक वीडियो भी सामने आया है।  जिसमें तेलंगाना के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय कुमार का बेटा बंदी साईं भागीरथ अपने दोस्तों के साथ मिलकर एक जूनियर छात्र को बुरी तर पीट रहा है। हालांकि वीडियो सामने आने के बाद  साईं भागीरथ पर एक्शन लेते हुए यूनिवर्सिटी प्रशासन ने डुंडीगल पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

वायरल हो रहे वीडियो में भागीरथ, कॉलेज परिसर में पीड़ित श्रीराम को बार-बार थप्पड़ मारते दिख रहे हैं। एक अन्य व्यक्ति, जाहिर तौर पर भागीरथ का दोस्त, भी छात्र के साथ मारपीट करता हुआ दिखाई दे रहा है।

 भाजपा अध्यक्ष का बेटा इंजीनियरिंग प्रथम वर्ष का छात्र है।  वहीं अब रैगिंग के इस  मामले में पुलिस ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय कुमार के बेटे बंडी साईं भागीरथ और अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

वहीं, सूत्रों का कहना है कि भागीरथ साई ने दावा किया है कि श्रीराम ने उसके सहपाठी की बहन के साथ दुर्व्यवहार किया था  जिसके बाद देर शाम बंदी संजय कुमार के कार्यालय ने एक वीडियो भी जारी किया, जिसमें श्रीराम यह कबूल करता हैं कि उन्होंने लड़की के साथ गलत व्यवहार किया था, इसलिए उन्हें भागीरथ और कुछ अन्य छात्रों ने पीटा था। इतना ही नहीं श्रीराम ने यह भी दावा किया कि यह घटना करीब दो महीने पहले की है और उसके बाद दोनों में समझौता हो गया था।    


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News